शारिब हाशमी, जिन्हें द फैमिली मैन, फाइटर, तारला, विक्रम वेधा जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, वह अपनी आगामी फिल्म 'मल्हार' के लिए तैयार हैं, जो 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। विशाल कोंढबार द्वारा लिखित और निर्देशित और प्रफुल्ल पासाद द्वारा निर्मित, इस फिल्म में ऋषि सक्सेना, अंजलि पाटिल, मोहम्मद समद और अक्षता आचार्य भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मल्हार के लिए द फैमिली मैन फ़ेम शारिब हाशमी ने सीखी कच्छी बोली ; 7 जून को होगी रिलीज

मल्हार में टूरिस्ट गाइड बने शारिब हाशमी  

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, हाशमी कहते हैं, “मेरा किरदार मोहन नाम का एक टूरिस्ट गाइड है। वह एक मीठा इंसान है जो विदेशी पर्यटकों के साथ टूटी-फूटी अंग्रेजी में बात करने की कोशिश करता है। मुझे यह किरदार वाकई में पसंद आया।

उन्होंने बताया कि किन तैयारियों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा, “कहानी कच्छ पर आधारित है, इसलिए मुझे फिल्म के लिए कच्छी बोली सीखनी पड़ी। हां, फिल्म को मराठी में डब किया गया है, और मैंने वह भी किया है। ये वो तैयारियां थीं जो मैंने फिल्मांकन के दौरान की थीं।

अपने काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए वे कहते हैं, “अनुभव बहुत अच्छा रहा। विशाल बहुत अच्छे हैं। मुझे हमेशा पहली बार निर्देशन करने वाले निर्देशकों के साथ काम करने में मजा आता है। उनमें बहुत ऊर्जा होती है और वे सब कुछ करने के लिए तैयार रहते हैं क्योंकि यह पहली बार है जब वे अपना काम दिखा रहे हैं। मैंने विशाल में यह सब देखा। उन्होंने खूबसूरती से स्क्रिप्ट लिखी है, और मुझे उन पर बहुत गर्व है। हालांकि फिल्म में मेरा बहुत बड़ा रोल नहीं है, यह तीन कहानियों वाला एक संकलन है, और मैं उनमें से एक में हूं।

फिल्म की खासियत के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “कहानी ही असली खासियत है। मैं चाहता हूं कि यह कहानी हर किसी को देखने को मिले और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। यह आज के समय के लिए बहुत प्रासंगिक है, जो कई मुद्दों पर प्रकाश डालती है। कहानी को खूबसूरत और मनोरंजक तरीके से बताया गया है।