बॉलीवुड अभिनेत्री अलाया एफ इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं । अलाया एफ सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है । वह अक्सर अपनी वेकेशन पिक्स को अपने फ़ैंस के साथ शेयर करती है । हाल ही में अलाया एफ ने अपने बिकिनी योगा के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है ।

पर्सनल सेफ्टी की परवाह किए बगैर अलाया एफ ने समुद्र किनारे बिकिनी में किया योगा, मालदीव वेकेशन से शेयर किया वीडियो

अलाया एफ का बिकिनी योगा

योगा लवर अलाया अक्सर कठिन से कठिन योगासन करती हुईं नजर आती है । मालदीव वेकेशन में भी अलाया ने अपने योगा प्रेम को छोड़ा नहीं और समंदर किनारे योगा पोज दिया । अलाया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर योगा का नटराजासन करती हुई नजर आ रही हैं । अलाया ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जैसा की आप देख सकते हैं, मैं अपनी पर्सनल सेफ्टी का बहुत कम सम्मान करती हूं । इस जादुई क्षणों के लिए यह पूरी तरह से लायक है ।”

पर्सनल सेफ्टी की परवाह किए बगैर अलाया एफ ने समुद्र किनारे बिकिनी में किया योगा, मालदीव वेकेशन से शेयर किया वीडियो

वर्क फ्रंट की बात करें तो अलाया फिल्म यू टर्न रिमेक में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं । इसके अलावा वह अर्जुन कपूर और आदित्य सील के साथ फिल्म एक और गजब कहानी में भी नजर आएंगी । अलाया ने सैफ़ अली खान और तब्बू स्टारर फ़िल्म जवानी जानेमन से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था ।

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)