भारत की आर्थिक राजधानी के केंद्र में, टाटा हाउस ने एंबिएंस मॉल, गुरुग्राम में अपने पहले जोया बुटीक का अनावरण किया। लॉन्च की मेजबानी जोया की बिजनेस हेड, अमनप्रीत अहलूवालिया ने की और अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने भाग लिया। भारत में जिस तरह से लक्ज़री ज्वैलरी का अनुभव किया जाता है, उसे फिर से परिभाषित करते हुए, यह उत्कृष्ट बुटीक अपने समकालीन डिजाइन और कलात्मक आत्मा के साथ, बेदाग शिल्प कौशल के लिए मैसन की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। शांत आंतरिक सज्जा महिलाओं को अपनी स्त्रीत्व के साथ ठहरनेऔर फिर से जुड़ने के लिए एक विशिष्ट अनुभव प्रदान करती है। विस्तार पर एटेलियर का ध्यान कालातीत विलासिता के लिए एक आदर्श है, जो पहनने योग्य कला के सार्थक टुकड़ों और इसकी सुंदर और व्यक्तिगत सेवा में प्रस्तुत किया गया है ।

121212

अदिति राव हैदरी ने कहा, “गुरुग्राम में जोया के नए स्टोर के लॉन्च में शामिल होकर मुझे बहुत खुशी हुई। ज़ोया के आभूषण उत्तम हैं और एक कलाकार के रूप में, मुझे यह देखना अच्छा लगता है कि किस तरह से बहुत विशिष्ट सिग्नेचर पीस बनाने के लिए असंख्य प्रेरणाओं को जीवंत किया जाता है। स्टोर उसी भावना का एक प्यारा विस्तार है ।”

अदिति राव हैदरी गुड़गांव में डायमंड बुटीक जोया के स्टोर लॉन्च में शामिल हुईं

जोया के ब्रांड हेड अमनप्रीत अहलूवालिया कहते हैं, “जोया की कहानी में दिल्ली एक बहुत ही महत्वपूर्ण शहर है और गुरुग्राम खोलना हमारा दूसरा स्टोर है। हमें खुशी है कि ज़ोया को हमारे 4 स्टोर्स और 6 गैलरियों के माध्यम से इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हमें यकीन है कि गुरुग्राम के समझदार ग्राहक ज़ोया के दुर्लभ और सार्थक आभूषणों के प्यार में पड़ जाएंगे ।”

f9614287-3100-453a-81a1-ea4e193bbbf1

गुरुग्राम में ज़ोया बुटीक के दरवाजों से घूमना यह पता लगाना है कि विलासिता में यह अंतिम अनुभव दरवाजों से होकर गुजरना यह पता लगाना हे की किस तरह विलासिता में यह सर्वोच्च अनुभव एक मेत्रीपूर्ण मुस्कान बिखेरे हुए है।