अपनी लेटेस्ट फिल्म खो गए हम कहां की शानदार सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा के बाद, बहुमुखी कलाकार आदर्श गौरव नेखो गएनामक एक नए म्यूज़िक सिंगल में अपनी गायकी कौशल का खुलासा किया है। फिल्म से प्रेरित यह मनमोहक गीत न केवल एक प्रशिक्षित गायक और संगीतकार के रूप में आदर्श की प्रतिभा का उदाहरण देता है, बल्कि उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए उनकी रचनात्मक यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर भी दर्शाता है।

खो गए हम कहां से इंस्पायर म्यूज़िक सिंगल ‘खो गए’ से एक्टर आदर्श गौरव बनें सिंगर

आदर्श गौरव नेखो गएगाने को दी अपनी आवाज़

खो गएतीन संगीतकारों की प्रतिभाशाली गठजोड़ है, जिसमें RUUH, खुद आदर्श और JOH शामिल हैं। RUUH और JOH द्वारा निर्मित गाना स्मृति भोकर द्वारा लिखे गए मार्मिक गीत हैं। फिल्म से प्रेरित यह गाना उन लोगों के लिए एक संदर्भ और एक प्रेम पत्र भी है, जिन्हें वे याद करते हैं, अपने परिवार, दोस्तों, प्रेमियों आदि के लिए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खो गए हम कहां में आदर्श के सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी ने गाने की सराहना की और इसे फिल्म के एल्बम में शामिल करने की इच्छा व्यक्त की। चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए कहा, “सर, इसे एल्बम में डालने की क्या प्रक्रिया है? बहुत अच्छा।

इस बारे में बात करते हुए, आदर्श ने कहा, “एक कलाकार के रूप मेंखो गएबनाना मेरे लिए फायदेमंद रहा है और यह गाना मेरे दिल के करीब है, जो 'खो गए हम कहां' की भावनाओं से प्रेरित है। यह अभिनय और संगीत दोनों के माध्यम से कहानी कहने के सहज मिश्रण का प्रमाण है। RUUH, JOH और स्मृति भोकर जैसी अविश्वसनीय प्रतिभाओं के साथ सहयोग ने इस अनुभव को वास्तव में जादुई बना दिया है । मुझे उम्मीद है कि यह गाना हर किसी को उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें पसंद आया ।