जैसा की सभी को पता है कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर सिंह के साथ बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं । ऐसा लगता है कि शूटिंग के चलते आलिया को अपने जन्मदिन मनाने का जरा भी समय नहीं मिल रहा है । यदि खबरों की मानें तो, आलिया भट्ट अपने 25वें जन्मदिन पर भी ऐसे ही काम करेंग़ी । लेकिन फ़िल्म के सेट पर उनका जन्मदिन खास तरीके से मनाया जाएगा ।अरे वाह ! आलिया भट्ट इस बार अपना 25वां जन्मदिन रणबीर कपूर के साथ मनाएंग़ी

आलिया भट्ट नहीं मना पाएंगी अपना जन्मदिन

काफ़ी ज्यादा डिले होने के बाद, आखिरकार ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बीते महीने से शुरू हो गई । बुल्गारिया के सुरम्य स्थान इस सुपर हीरो ड्रामा फ़िल्म के लिए पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग किए जा रहे है । और कलाकार शूटिंग में जी-जान से जुट गए है । इस वजह से कलाकार अपना समय जरा भी कहीं बर्बाद नहीं कर रहे है । और अपने इस बेहद व्यस्त शेड्यूल के चलते आलिया अपने 25वें जन्मदिन पर अपने घर नहीं आ पाएंगी । और उन्हें अपना जन्मदिन फ़िल्म के सेट पर ही मनाना पड़ेगा । इसके अलावा हमने सुना है कि 10 घंटे की थकाऊ यात्रा भी उनके जन्मदिन को खराब करने में अहम भूमिका निभा रही है ।

आलिया भट्ट अपने 'अच्छे दोस्त' रणबीर कपूर साथ मनाएंगी अपना जन्मदिन

यदि हालिया खबरों की मानें तो, आलिया शूट पर ज्यादा समय नहीं ले सकती है । फिल्म की शूटिंग अपने चरम पर है और ऐसे में अभिनेत्री अपने जन्मदिन के लिए लगभग 20 घंटे की यात्रा कर और एक दिन छुट्टी लेकर अपना समय बर्बाद नहीं कर सकती है । इसलिए अभिनेत्री ने वहीं रहकर शूटिंग कंटीन्यू करने का फ़ैसला किया । आलिया के जन्मदिन पर उनके साथ उनके दोस्त अयान मुखर्जी और 'अच्छे दोस्त' रणबीर कपूर साथ होंगे । अफ़वाहों का बाजार गर्म है कि ये जोड़ी इस स्पेशल दिन पर कुछ स्पेशल प्लान बना रही है ।

वहीं दूसरी तरफ़, हमने सुना है कि आलिया अपने इस खास दिन पर अपने परिवारजनों और घर को मिस करेंगी । पहले खबरें आ रही थी, कि महेश भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट आलिया के 25वें जन्मदिन पर बुल्गारिया जाकर उन्हें सरप्राइज देंगे । लेकिन हाल ही में सोनी ने ये साफ़ किया है कि उनमें से किसी का भी बुल्गारिया जाने का कोई प्लान नहीं है ।

यह भी पढ़ें : डब्बू रत्नानी के लिए आलिया भट्ट का बोल्ड-बैकलेस लुक मन ललचा देगा

करण जौहर भी, जो आलिया के पिता समान हैं और मेंटर भी है, अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शामिल नहीं हो पाएंगे । क्योंकि करण इन दिनों अपनी मां हीरू जौहर, जो इस बार अपना 75वां जन्मदिन मना रही हैं, के जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए हैं ।