बेहद प्रतिभाशाली करण जौहर की प्रतिभा किसी से भी छुपी हुई नहीं है । हर पल करण जौहर का एक नया टेलेंट सब के सामने आता है । फ़िल्म निर्माण हो या फ़िल्म निर्देशन, एक्टिंग-डांसिंग हो या होस्टिंग, हर जगह करण ने अपना लोहा मनवाया है । और अब करण जौहर का एक और नया अवतार देखने को मिलेगा । धर्मा प्रोडक्शसं के प्रमुख करण जौहर अब एक आर जे की भूमिका में नजर आएंगे ।

अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण के साथ-साथ एंकर के रूप में अवॉर्ड्स शो में करण जौहर की वाकपटुता हमेशा से ही काफ़ी पसंद की गई है । और अब करण जौहर एक एफ़ एम चैनल पर एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार है । ये फ़िल्ममेकर-नि्र्माता एफ़ एम चैनल, इश्क पर बतौर आर जे नजर नहीं बल्कि एक लव गुरु के रूप में नजर आएंगे । आपको बता दें कि इस चैनल, जो केवल रोमांटिक हिट्स प्ले करता है, में करण उन लोगों को सलाह देते हुए नजर आएंगे जिनकी रिलेशनशिप में मुश्किलें है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करण जौहर के लिए आने वाला साल काफ़ी अच्छा साबित होने वाला है क्योंकि अगले साल उनकी लगातार कई फ़िल्में आने वाली है और उनमे शामिल हैं__कॉलेज ड्रामा फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल, उनके प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र, मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा जिसका फ़िलहाल नाम शिद्दत रखा गया है, और सैराट का हिंदी रीमेक, धड़क जैसी फ़िल्में आने वाली है ।