वरुण धवन, जिसके लिए साल 2017 काफ़ी शानदार रहा, एक बार फ़िर निर्देशक शशांक खेतान और अपने मेंटर फ़िल्ममेकर करण जौहर के साथ तीसरी बार हाथ मिला रहे है । हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया की जबरदस्त सफलता के बाद शशांक खेतान और करण जौहर अब वरुण धवन के साथ एक्शन फिल्म बनाने जा रहा है जिसका नाम है-रणभूमि । वरुण धवन अभिनीत यह भी करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जाएगी ।

Rannbhoomi

करण जौहर, शशांक खेतान के साथ वरुण धवन की रणभूमि

करण जौहर ने ट्विटर पर ऐलान किया कि वह वरुण, एक बार फ़िर फ़िल्ममेकर शशांक खेतान के साथ एक फ़िल्म के लिए सहयोग कर रहे है और एक भव्य फ़िल्म होगी । करण ने लिखा, उनकी आने वाली फिल्म 2020 में आएगी । रणभूमि फिल्म को करण जौहर प्रड्यूस और शशांक खैतान डायरेक्ट करने जा रहे हैं । फिल्ममेकर्स ने दो साल पहले से ही दिवाली को बुक कर लिया । फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन नजर आएंगे ।

करण ने आगे लिखा कि, ‘धर्मा प्रोडक्शन्स और वरुण के साथ करण जौहर की रणभूमि में वरुण धवन लगाएंगे हैट्रिक बनाने की कोशिश में फिल्म रणभूमि शशांक खेतान की विशाल और महत्वाकांक्षी कल्पना है ।’ “So proud to announce #RANNBHOOMI …@ShashankKhaitan and @Varun_dvn take a giant leap in their third offering together! A solid spectacle with a beating heart!!! DIWALI 2020 release! Remaining lead cast to be announced soon! @DharmaMovies @apoorvamehta18.”

करण जौहर की रणभूमि में वरुण धवन लगाएंगे हैट्रिक

यह भी पढ़ें : फ़र्स्ट लुक : मीत मौजी और ममता मौजी बन वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने थामा सुई धागा

शशांक खेतान ने कहा कि, वह दिसंबर 2015 से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है । रणभूमि एक प्रेम कहानी से भरी योद्धा फिल्म है, जो प्यार, संबंध, त्याग, बदले और वीरता को दिखाती है । करण जल्द ही फ़िल्म की अन्य स्टार कास्ट का भी ऐलान कर देंगे । यह फ़िल्म 2020 की दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।