लगता है इस साल की शुरूआत टेलीविजन के सबसे फ़नी आदमी कपिल शर्मा के लिए अच्छी नहीं रही और अब हालात ये है कि उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है । तमाम खबरों में कहा गया कि कपिल ने अपने शो कपिल शर्मा शो के को-स्टार्स के साथ दुर्व्हवहार किया । और खबरें तो ये भी आई कि कपिल ने ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटने के दौरान अपने साथियों के साथ फ़्लाइट में बदतमीजी की । और इसी के बाद से कपिल की लोकप्रियता कम होने लगी । और इसके बाद कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा डिप्रेशन का शिकार हो गए और अपना स्वास्थ्य खराब कर लिया और कुछ समय के लिए सबसे दूर हो गए ।

हाल ही में अपनी अगली फ़िल्म फ़िरंगी के ट्रेलर लॉंच के दौरान कपिल शर्मा ने फ़ाइनली अपने अतीत और बुरे दौर के बारें में खुलकर बोला । ऐंगज़ाइअटी इश्यू के समय के बारें में बात करते हुए कपिल ने कहा, ये वो समय था जब उन्हें स्टेज पर परफ़ोर्म करना मुश्किल हो गया था । बजाए शूट को रद्द कर देने के खुद को बेवकूफ़ों की तरह पीने में झोंक दिया और खुद को अपने ऑफ़िस में बंद कर लिया । और इसके दुष्परिणाम के तौर पर बात करते हुए कपिल ने बताया कि इस कारण बड़े सेलिब्रिटीज ने उनके शो में आना बंद कर दिया और जिसकी वजह से उनके शो की रेटिंग भी बुरी तरह गिर गई जिसने उन्हें काफ़ी परेशान किया ।

अपने डिप्रेशन, व्यग्रता और लगातार पीने के असर के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इन सब बातों ने उन्हें काफ़ी परेशान कर दिया था । वह इतने उदास हो गए थे कि उन्होंने वास्तव में आत्महत्या का विचार कर लिया था । कपिल शर्मा ने बताया, "मेरे करीबी दोस्तों में से एक ने सुझाव दिया कि मुझे आवो-हवा बदलने की जरूरत है और इसलिए मैंने कुछ समय के लिए अपने समुंदर के किनारे के अपार्टमेंट में जाने की जरूरत महसूस की । मेरे दोस्त को लगा कि सीन बदलना मेरे लिए अच्छा होगा । जैसे ही मैंने अपनी बालकनी से समुद्र को देखा, मुझे लगा कि मैं इसमें कूद जाऊं ,मैं बहुत हताश था, ऐसा महसूस हुआ कि दुनिया मेरे ऊपर तोप से गोली चला रही है ।''

इतना ही नहीं, कपिल ने अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के दौरान मीडिया द्दारा बढ़ाचढ़ा कर पेश किए जाने वाले कथित झगड़े के बारें में भी खुलकर बोला और बताया कि कैसे उन बातों ने उन्हें दुखी किया । "चूंकि यह एक लंबी दूरी वाली फ़्लाइट थी, इसलिए मैंने अपने जूते उतार दिए थे और सिर्फ़ मौजे पहनकर बड़े आराम से बैठा हुआ था । तो फ़िर ये सवाल कहां से उठा कि मैंने सुनील पर जूता फ़ैंक कर मारा था ? जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा दुखी किया वो था कि किसी भी ने भी सच का खुलासा नहीं किया । हमारे आने के बाद, मेरे मिसविहेव करने की बात तेजी से फ़ैल गई और सब कुछ नियंत्रण से बाहर हो गया ।''

हालांकि, कपिल शर्मा ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उनकी चंदन प्रभाकर के साथ विचारों में अंतर था । लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने वहां से निकलने से पहले इसे सुलझा लिया था ।

फ़िल्म की बात करें तो, फ़िरंगी एक आदमी जिसका नाम मंगा है के इर्द गिर्द घूमती है जो मासूम, लकी नौजवान है और बहरमपुर में रहता है । मंगा के जीवन का उद्देश्य पुलिस फ़ोर्स ज्वांइन करना होता है । के9 फ़िल्म्स प्राइवेट लिमिटेड एंड कपिल शर्मा द्दारा प्रो्ड्यूस फ़िल्म फ़िरंगी राजीव ढींगरा द्दारा निर्देशित की गई है । कपिल शर्मा इस फ़िल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।