बिग बॉस 12 में दिग्गज गज़ल-भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की भड़कती कैमिस्ट्री ने काफ़ी ज्यादा विवाद खड़ा कर दिया है और कई रूढ़िवादी लोगों ने इस पर आपत्त्ती भी जताई है । हालांकि कुछ समय बाद अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच चर्चा ठंडी पड़ जाएगी । लेकिन हम आपको बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच के लिंक-अप की खबरें महज मसाला है जो इस बार के बिग बॉस के सीजन में जोड़ा गया है ।

बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की मसालेदार रिलेशनशिप का अनजाने में खुला राज ?

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच कुछ रिलेशनशिप नहीं है

जलोटा के बेहद करीबी सूत्र ने, अपना नाम न बताने की शर्त पर इस राज से अनजाने में राज खोलकर बताया कि, “अनूप अब कभी भी फ़िर से प्यार में नहीं पड़ेंगे । वह पूरी तरह से अपनी पत्नी मेधा से प्यार करते थे और जब उनकी कुछ साल पहले हृदय रोग से मौत हो गई तो ऐसा लगा मानो अनूप के अंदर भी कुछ उनकी पत्नी के साथ मर गया हो । अपने से 40 साल छोटी लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहने के बारें में वो सोच भी नहीं सकते, ये महज घटिया खबर है ।”

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : हद से ज्यादा हॉट-सेक्सी है 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा से 37 साल छोटी उनकी गर्लफ़्रेंड जसलीन मथारू

सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि जलोटा और जसलीन का संबंध शो शुरू होने से पहले ही फ़िक्स किया गया था । "यह पहले से तय किया गया था। हम तो खुद हैरान थे कि अनूप जी इतनी घटिया बात मान कैसे गए ।” जलोटा के फ़ैन को आश्वस्त करने के लिए सूत्र ने बताया कि ‘बिग बॉस खत्म होने के बाद ये सब खत्म हो जाएगा ।”