न परेश रावल, न अनुपम खेर… दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि अक्षय कुमार, मनोरंजन जगत के मिस्टर क्लीन, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार अदा करने के लिए तैयार हैं ।

इससे पहले परेश रावल, अनुपम खेर और यहां तक की विक्टर बनर्जी द्दारा नरेंद्र मोदी का किरदार अदा करने की मजबूत संभावनाएं थीं । 'लेकिन प्रभाव और पहुंच के रूप में अक्षय कुमार की मौजूदगी नरेंद्र मोदी की कहानी पर दूरगामी और बहुत, बहुत उत्पादक होगी ।' ये कहना है वर्तमान के बेहद करीबी सूत्र का । "यह निश्चित रूप से दूरदर्शी प्रधानमंत्री, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की किस्मत को बदल दिया और प्रगति और विकास की एक वैश्विक छवि का निर्माण किया, पर एक शानदार बायोपिक होगी । हां, हम निश्चित रूप से हम चाहते हैं कि अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी के किरदार को अदा करें ।"

शत्रुघ्न सिन्हा, जो एक मुखर और निडर बीजेपी नेता है, ने इस चयन पर मुहर लगाई । "मिस्टर अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन है I उनकी छवि नई शाइनिंग इंडिया की छवि के साथ अच्छी तरह से जंचती है ।"

सीबीएफसी अध्यक्ष पहलाज निहलानी कहते हैं, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के किरदार को अदा करने के लिए अक्षय कुमार से बेहतर कोई और हो सकता है, ऐसा मैं सोच ही नहीं सकता । उनकी आदर्शवादी और दूरदर्शी की एक बेदाग छवि है । और वह जिस तरह वह काम कर रहे हैं, उसे देखो । टॉयलेट- एक प्रेम कथा और पैडमैन सामाजिक सुधार का सिनेमा है जिससे गुरु दत्त और वी शांताराम जुड़े हुए थे । इसके अलावा, अक्षय कुमार का विकास एक सामान्य मेहनती आदमी से एक राष्ट्रीय स्टार के तौर पर हुआ, बिल्कुल मोदी जी की तरह । हम निश्चित रूप से अक्षय द्दारा मोदी जी की भूमिका निभाने की बहुत ही मजबूत संभावनाओं को देख रहे हैं ।"