साल 2018 वो साल होगा जब स्टार किड की एक खेप अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करेगी । श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जह्नावी कपूर, शाहिद कपूर के सौतेले भाई इशान, सैफ़ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, ये वो स्टार किड हैं जो अगले साल अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे ।

अब शाहरुख खान के परिवार के करीबी स्रोतों से खबर मिल रही है कि खान परिवार की नई पीढ़ी बॉलीवुड में आने को तैयार है । लेकिन जरा रुकिए, वो उनका लोकप्रिय बेटा आर्यन नहीं है, जिसे एक अभिनेता के रूप में लॉन्च किया जा रहा है । वो है उनकी बेहद आत्मविश्वासी बेटी सुहाना खान है, जिसे 2018 में करण जौहर की फ़िल्म में लॉंच किया जाएगा ।

परिवार के करीबी सूत्र के मुताबिक, "सुहाना एक पैदाइशी अभिनेत्री है । और बहुत नेचुरल भी । वह काफ़ी लंबे समय से बहुत मेहनत से थिएटर कर रही हैं । इतना ही नहीं जब शबाना आजमी ने सुहाना को एक नाटक में देखा तो वह भी उसकी तारीफ़ करे वगैर रह नहीं पाईं । अभिनय में अपना करियर बनाने को लेकर सुहाना काफ़ी सीरियस हैं वहीं आर्यन, सभी मीडिया फोकस के बावजूद अभी तक अपना मन नहीं बना पाया है कि वह क्या करना चाहते हैं ।”

जाहिरा तौर पर परिवार के मित्र करण जौहर को सुहाना के लिए एक परफ़ेक्ट स्क्रिप्ट पर गंभीरता से विचार करने को कहा गया है । शाहरुख खान के परिवार की दूसरी पीढ़ी अब स्टारडाम लेने के लिए तैयार है, ऐसा लगता है कि खान बॉलीवुड में सुपरस्टारडम की दूसरी पीढ़ी के लिए तैयार हैं ।