Salman-Khan-Bollywood

जैसा की हम सभी जानते हैं कि सलमान खान आगामी फ़िल्म जुड़वा 2, जिसमें वरुण धवन दोहरी भूमिका निभाते हुए मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, में एक छोटी सी भूमिका में नजर आने वाले हैं । जो बात कोई नहीं जानता, वो ये है कि सलमान खान भी जुड़वा 2 में दोहरी भूमिका निभाएंगे ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, "सलमान जुड़वा 2 में अपने ऑरिजनल किरदार राजा और प्रेम, जो साल 1997 में आई जुड़वा में निभाए थे, के किरदार में ही नजर आएंगे । यह 'राजा' और 'प्रेम' 20 साल बाद वाले होंगे । । सलमान, वरुण के दो किरदारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । यह सीक्वंस फ़िल्म के आकर्षण के रूप में तैयार किया जा रहा है ।"

इतना ही नहीं फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक डेविड धवन सलमान खान की दोनों को-स्टार करिश्मा कपूर और रंभा के किरदारों को भी जुड़वा 2 में लाने का इरादा है । दिलचस्प बात यह है कि यह तीसरी बार होगा जब निर्माता साजिद नाडियाडवाला को सलमान के डबल रोल मिलेंगे । साल 1997 में आई जुड़वा में सलमान द्दारा डबल रोल निभाने के बाद सलमान ने साजिद की साल 2014 में आई फ़िल्म किक में देवीलाल और सुपरहीरो अवतार डेविल के डबल रोल को निभाया था । और अब जुड़वा 2 में एक बार फ़िर सलमान खान डबल रोल निभाने वाले हैं ।

गौरतलब है कि सलमान खान पहले भी साल 2015 में आई सूरज बड़जात्या की फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो में दोहरी भूमिका निभा चुके हैं ।