मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर, कभी अपने ट्वीट्स को लेकर तो कभी अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर । पिछले दिनों कपिल शर्मा फ़्लाइट में अपने साथी कलाकारों के साथ दुर्व्हवहार करने को लेकर बहुत बड़ी मुश्किल में फ़ंस गए थे और इसका खामियाजा उनके लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा को भुगतना पड़ रहा था । शो की गिरती टीआरपी के चलते चैनल ने कपिल के शो का कॉंट्रेक्ट रिन्यू करने से मना कर दिया था और इसके बदले चैनल सलमान खान के शो 'दस का दम' लाने का सोच रहा था , लेकिन अब सुनने में आ रहा है सलमान खान की वजह से कपिल शर्मा को जीवनदान मिल गया ।

दरअसल, कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा अपनी गिरती टीआरपी के चलते जल्द ही ऑफ़ एयर होने वाला था और इसकी जगह सोनी चैनल सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'दस का दम' लेकर आने वाला था । लेकिन फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है में इतने व्यस्त हैं कि उन्हें दूसरे कामों के लिए समय ही नहीं है । इसलिए सलमान खान ने अपने इस शो को दो महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया और इस तरह कपिल के शो को अगले दो महीने और प्रसारित किया जायेगा ।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के आपसी घमासान के बाद उनके शो की लोकप्रियता में काफी कमी आ गई जिसका असर शो के टीआरपी पर भी पड़ा । कपिल-सुनील की लड़ाई के बाद अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया । इन सब का कपिल के शो पर काफी बुरा असर पड़ा । अब कपिल शर्मा अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए वह नए नए टेलेंट को अपने शो में मौका दे रहे हैं ।