बीते साल आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी । इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में आमिर खान नंबर वन की पोजिशन पाई और इसी के साथ बॉलीवुड को मिली एक असाधारण प्रतिभा की धनी अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख, जिसने दंगल फ़िल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था । जब से दंगल फ़िल्म रिलीज हुई है तब से फ़ातिमा सना शेख चर्चा का विषय बन गई हैं । लेकिन फ़ातिमा को सबसे ज्यादा सुर्खियों में लाया, आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान का मिलना, जिसके लिए कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम सुझाए गए और उन सबके बीच फ़ातिमा को इस फ़िल्म के लिए साइन किया गया ।

हाल ही में, दंगल की मीडिया मीट टॉक शो, जिसका नाम रखा गया था 'दंगल दंगल बात चली है, के दौरान आमिर खान ने खुलासा किया कि क्यों फ़ातिमा सना शेख ठग ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए ग्रेट च्वाइस है । फिल्म की तैयारी शुरू करने की जानकारी देते हुए आमिर खान ने कहा कि, "हम इस साल जून में फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं । हम फिल्म की नायिका के रूप में फातिमा सना शेख को पाकर बेहद खुश हैं । वह बहुत प्रतिभावान अभिनेत्री हैं । वह इस रोल के लिए एकदम परफ़ेक्ट हैं ।”

विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी । इस फ़िल्म का अगले साल दिवाली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है ।