गोलमाल अगेन जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद रोहित शेट्टी रणवीर सिंह के साथ लेकर आ रहे है मनोरजंन से भरपूर फ़िल्म सिम्बा । अज देवगन के साथ सख्त पुलिस वाले की भूमिका वाली फ़िल्म सिंघम बनाने के बाद, अब रोहित शेट्टी रणवीर सिंह के साथ एक भड़कीले पुलिस वाले की भूमिका वाली फ़िल्म सिम्बा लेकर आएंगे । खबरों का बाजार गर्म है कि सिम्बा कहीं न कहीं सिंघम से मेल खाती है, लेकिन फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने इन खबरों का खंडन किया है ।

रोहित शेट्टी की सफ़ाई, ''सिम्बा में रणवीर सिंह का किरदार सिंघम के अजय देवगन से बहुत अलग है''

सिम्बा में रणवीर सिंह का किरदार कुख्यात और भड़कीला है

जहां सिम्बा को सिंघम की तरह बताया जा रहा है वहीं इसके निर्देशक रोहित शेट्टी ने इस पर सफ़ाई दी है कि सिम्बा और सिंघम में बहुत अंतर है । एक अखबार के साथ बातचीत करते हुए रोहित ने बताया कि, एक ही तरह के पुलिस अधिकारी के किरदार की रचना करना मुश्किल है । यह किरदार बाजीराव सिंघम से बिल्कुल अलग है । रणवीर सिंह का किरदार, संग्राम भालेराव कुख्यात और भड़कीला है, इसकी ऊर्जा सिंघम से बिल्कुल अलग है ।”

रोहित शेट्टी और रणवीर ने इससे पहले चिंग्स ब्रांड के लिए साथ में काम किया था । लेकिन फ़िल्म में ये जोड़ी पहली बार साथ काम करने वाली है । रोहित इस बात को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं कि सारा अली खान इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रही है । उन्होंने कहा कि सारा खुद को किसी एक फिल्म या शैली के लिए प्रतिबंधित नहीं करना चाहती । उन्होंने आगे कहा कि, सारा भी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्सहित है । इसके अलावा रोहित ने कहा कि उन्हें एक स्टार के बच्चे को अपने फिल्म में काम करने से दबाव महसूस नहीं होता है ।

यह भी पढ़ें : आर माधवन ने इस अहम वजह से छोड़ी रणवीर सिंह की सिम्बा

करण की धर्मा प्रोडक्शन, सिम्बा को रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाली है । यह फ़िल्म इसी साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।