हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच को लेकर बहुत उत्साहित हैं । इस फ़िल्म का वैश्विक स्तर पर प्रीमियर हो जाने के बाद इसे भारत में 2 जून को रिलीज किया जाएगा । प्रियंका अपने सारे दोस्तों के लिए भारत में बैवॉच की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित करेंगी ।

"भारत में रिलीज होने से पहले वह अपने सभी दोस्तों को फिल्म को अच्छी तरह से दिखाना चाहती हैं । वह उनकी प्रतिक्रिया के बारे में बहुत उत्साहित हैं । हाल ही में जब वह मुंबई आईं तो उन्होंने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की और भंसाली ने प्रियंका से वादा किया कि वह शूटिंग से समय निकाल कर जरूर उनकी फ़िल्म बेवॉच को देखेंगे । लेकिन प्रियंका ने भारत में पहले ही अपने दोस्तों को एडल्ट चुटकुले और फिल्म के भड़कीले कंटेंट के बारे में चेतावनी दे दी है । यह फ़िल्म हर उम्र के वर्ग के लिए नहीं है, उन्होंने अपने दोस्तों को बताया ।” यह कहना है प्रियंका के करीबी दोस्त का ।

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, जो भारत में बेवाच को रिलीज कर रहे हैं, की फ़िल्म को लेकर काफी बड़ी योजनाएं हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो प्रियंका चोपड़ा बेवॉच के हिंदी वर्जन के लिए स्पेशली कंपोज किया गया हिंदी गाना गाएंगी ।

हमने सुना है कि बिकनी शॉट्स को हिंदी, तमिल और तेलगू संस्करणों में छोटा किया जाएगा ।