बेहद हॉट और खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री एमी जैक्सन अपनी फ़िल्म 2.0 का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं जिसमे वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के अपोजिट नजर आएंगी । लेकिन इस फ़िल्म में एमी महज आंखों को ठड़क देने वाली अभिनेत्री बनकर ही नजर नहीं आएंगी, बल्कि धमाकेदार एक्शन सीन करती हुई भी नजर आएंगी । और अब सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म में नाजुक सी दिखने वाली एमी जैक्सन क्रेन चलाती हुई नजर आएंगी ।

हमने सुना है कि एमी जैक्सन पहली बार अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा एक्शन सीन करने जा रही है और इसके लिए एमी ने तैयारी भी शुरू कर दी हैं । यदि सूत्रों की मानें तो, एमी ये खतरनाक एक्शन सीन आगामी फ़िल्म 2.0. के क्लाइमेक्स सीन के लिए करेंगी जिसमें वह क्रेन चलाती हुईं नजर आएंगी । सूत्रों के मुताबिक, इस खतरनाक एक्शन सीन में एमी को एक क्रेन चलानी है और ये काम एमी पहली बार करेंगी, इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने इसकी ट्रेनिंग के लिए एक टीम को बुलाया है जो एमी को क्रेन चलाना सिखाएगी । इतना ही नहीं,एमी को निर्देशक ने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने का भी ऑफ़र दिया था लेकिन एमी ने इस सीन को खुद ही करने का फ़ैसला किया । आपको बता दें कि इस फ़िल्म के लिए एमी को अन्य एक्शन सीन के लिए ट्रेनिंग दी गई है ।”

इस बारें में बात करते हुए एमी ने उत्साहपूर्वक कहा, "मैं यह करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ । मैं रोबोट का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं । मैं क्लाइमेक्स सीन के लिए शूटिंग करुंगी । मुझे बॉडी डबल का विकल्प दिया गया था, लेकिन मैं इसे खुद ही करना चाहती थी । फ़िल्म की पूरी टीम बहुत सपोर्टिव रही है और मुझे विश्वास है कि मैं इसे कर जाउंगी ।”

यह फ़िल्म साल 2010 में आई फ़िल्म रोबोट का सीक्वल है जिसे बॉ्क्सऑफ़िस पर जबरदस्त सफ़लता मिली । इस फ़िल्म में रजनीकांत के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और डैनी डेंजोंगप्पा अहम किरदार में नजर आए थे । इस फ़िल्म के सीकवल 2.0 में अक्षय कुमार रजनीकांत के खिलाफ़ नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म एस शंकर द्दारा निर्देशित किया जा रहा है ।