Karan-Kareena

आधिकारिक रिलीज से पहले, करण जौहर की ऑटोबायोग्राफ़ी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' खूब सुर्खियां बटोर रही है । इसके पहले अंश में करण की सेक्शुअल लाइफ के बारे में खुलासा किया गया । फ़िर इसके दूसरे अंश में करण जौहर ने अपनी और काजोल की दोस्ती हमेशा के लिए टूट जाने की बात स्वीकार की । करण ने खुलासा किया कि उनकी और काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती में दरार, अजय देवगन की फ़िल्म शिवाय और उनकी फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल के दौरान आई ।

अब इसके नए अंश में करण जौहर ने खुलासा किया है कि एक फिल्म के लिए अधिक पैसे की मांग के बाद उनका लगभग एक वर्ष के लिए करीना कपूर खान के साथ संपर्क टूट गया था । किताब के नए अंश के मुताबिक, "मेरी पहली समस्या करीना के साथ थी । मैंने करीना को 'कल हो ना हो' ऑफर की थी । लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए शाहरुख खान जितनी रकम मांग ली थी । कुणाल कोहली की 'मुझसे दोस्ती करोगी' उसी समय रिलीज हुई थी । फिल्म बुरी तरह फलॉप हुई थी । करीना ने कहा कि आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट निखिल आडवाणी पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता । मैंने इस बारे में अपने पापा को बताया तो उन्होंने कहा कि नेगोशिएट मत करो । मैंने फिर करीना को फोन किया लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया । इससे मुझे मैं बहुत हर्ट हुआ था । इसके बाद हमने करीब नौ महीनों तक बात नहीं की और फिल्म में प्रीति जिंटा को लिया गया । करण आगे लिखते हैं कि 'हम पार्टियों में भी मिलते थे लेकिन एक-दूसरे से कभी बात नहीं करते थे । वो मुझसे 10 साल छोटी थीं और मेरा उनसे बात ना करना बेवकूफाना था ।"

करण और करीना की दोस्ती में आई दरार के बाद एक भावुक समय के दौरान करीना ने दोस्ती का पहला हाथ बढ़ाया । करीना से वापस दोस्ती के बारे में करण ने लिखा, 'हमें फिल्म नवंबर में रिलीज करनी थी, और शूटिंग जून, जुलाई, अगस्त में शूटिंग और सितंबर में हमें गाने शूट करने थे, प्रोमो तैयार करने थे । इस दौरान मेरे पापा का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था । मैंने और करीना ने नौ महीनों से बात नहीं की थी । अगस्त में करीना का मेरे पास फोन आया । जब

मेरे पापा का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था तो करीना ने मुझे फोन कर कहा, 'मैंने यश अंकल के बारे में सुना । वो फोन पर बहुत भावुक हो गईं थीं । उन्होंने कहा, आइ लव यू. मुझे दुख है कि मैं तुम्हारे संपर्क में नहीं थी । चिंता मत करना ।'

करण जौहर और करीना कपूर खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है । उनमें शामिल हैं, कभी खुशी कभी गम, गोरी तेरे प्यार में, बॉम्बे टॉकिज, एक मैं और एक तू, वी आर फ़ैमिली और कुर्बान ।