स्वर्गीय अभिनेता यश चोपड़ा के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर, यशराज फ़िल्म्स ने ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ के साथ एक्शन से भरी रोमांचक फ़िल्म का ऐलान किया था । आपको बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब ये दोनों अभिनेता एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे ।

और अब हमने सुना है कि मेकर्स ने इस फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस को भी चुन लिया है । और वो अभिनेत्री हैं वाणी कपूर, जो पिछली बार यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म बेफ़िक्रे में नजर आईं थी । वाणी कपूर को इस एक्शन से भरी रोमांचक फ़िल्म के लिए बतौर मुख्य अभिनेत्री चुना गया है । इस खबर की पुष्टि खुद फ़िल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने की और कहा वैसे तो इस फ़िल्म में दो मुख्य अभिनेता हैं, ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़, लेकिन अभिनेत्री एक ही नजर आएगी और वो हैं वाणी कपूर ।

वाणी कपूर इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी । सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि, उन्हें इस फ़िल्म के लिए फ़्रेश और यंग एनर्जी की तलाश थी और वो उन्हें वाणी कपूर में मिली । वाणी की एक्टिंग और डांसिंग स्किल की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि फ़िल्म, शुद्ध देशी रोमांस और बेफ़िक्रे, में उन्हें वाणी का काम काफ़ी पसंद आया था और वहीं से उन्हें लगा कि ये अभिनेत्री उनकी फ़िल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट हैं । इस फ़िल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है । इस फ़िल्म को सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित किया जाएगा और इसकी शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी । यह मनोरंजक फ़िल्म 25 जनवरी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ॠतिक रोशन इन दिनों गणित के जादूगर आनंद कुमार की बायोपिक फ़िल्म, सुपर 30, की तैयारियों में जुटे हुए हैं । जबकि टाइगर श्रॉफ़ इन दिनों बागी 2 की शूटिंग कर रहे हैं ।