देशभर में आज से शारदीय नवरात्रा की शुरूआत हो गई है और ये पावन दिन पद्मावती, जो इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक हैं, की टीम के लिए बेहद खास रहा । फ़िल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म में से अपने रानी पद्मावती के रूप को दिखाया जिसमें दीपिका पादुकोण बेहद आकर्षक दिखाई दे रही है । चित्तोड की बेहद खूबसूरत रानी पद्मावती के किरदार के रूप में दीपिका बहुत ज्यादा आकर्षक और रॉयल दिखाई दे रही हैं ।

फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक के साथ ही फ़िल्म की नई रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है । पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म अपने अधूरे प्रोडक्शन काम की वजह से रिलीज के लिए अगले साल तक खिसक सकती है । जैसा की सभी जानते हैं कि इस फ़िल्म को काफ़ी विवादों का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से इसकी शूटिंग में काफ़ी ज्यादा देरी हो गई । पहले इस फ़िल्म की रिलीज डेट 17 नवंबर 2017 फ़िक्स की गई थी । लेकिन अब इसके नए पोस्टर के साथ इसकी नई रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है । अब यह ऐतिहासिक फ़िल्म 1 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

गुरुवार की सुबह, दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फ़िल्म पद्मावती के दो पोस्टर का अनावरण करते हुए लिखा, “देवी स्थापना के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से (On the auspicious day of Navratri, meet Rani Padmavati) #Padmavati @FilmPadmavati.”

जबकि शाहिद कपूर, जो रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं ने लिखा, “चित्तोड़ की महारानी, शौर्य और सौंदर्य का प्रतीक. रानीपद्मावती (The Queen of Chittod, the symbol of valor and beauty) #Padmavati @FilmPadmavati @deepikapadukone @RanveerOfficial.”

अंत में, रणवीर सिंह, जो पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं, ने लिखा, “मल्लिका-ए-चित्तोड़, पद्मावती #Padmavati @FilmPadmavati. (The Queen of Chittod).”

संजय लीला भंसाली के द्दारा निर्देशित और संगीतबद्ध, फ़िल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।