पहले हमने आपको बताया था कि एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म शॉटगन शादी के लिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया गया लेकिन अब वह इस फ़िल्म में नजर आएंग़ी । और अब उनकी जगह इस फ़िल्म में दंग़ल गर्ल, फ़ातिमा सना शेख को साइन किया गया है । यदि हमने जो सुना है वह सच है तो, परिणीति चोपड़ा को ये फ़िल्म सिर्फ़ इसलिए छोड़नी पड़ी क्योंकि उनके पास इसकी शूटिंग के लिए डेट्स उपलब्ध नहीं थी । इसलिए फ़ातिमा सना शेख को उनकी जगह साइन किया गया है ।

BREAKING: ‘दंगल गर्ल’ फ़ातिमा सना शेख ने शॉटगन शादी में परिणीति चोपड़ा से चुराया रोल

इस बारें में बात करते हुए, इससे जुड़े सूत्रों ने बताया कि, “हालांकि फ़िल्म हंसी तो फ़ंसी, के बाद परिणीति और सिद्धार्थ को एक साथ स्क्रीन पर देखना काफ़ी अच्छा होता लेकिन परिणीति की भारी व्यस्तता के चलते उनके पास फ़िल्म्स की डेट्स नहीं है और इसलिए उन्हें अब इस फ़िल्म में नहीं लिया जा रहा और अब उनकी जगह मेकर्स ने परि के रोल के लिए फ़ातिमा सना शेख को साइन कर लिया है ।”

फ़ातिमा सना शेख ने ली परिणीती चोपड़ा की जगह

दिलचस्प बात ये है कि, पहले परिणिती शॉटगन शादी के लिए साइन की जाने वाली थी लेकिन अफ़वाह आई कि एकता कपूर प्रोडक्शन इस फ़िल्म के लिए श्रद्धा कपूर को साइन करना चाहता था ताकि एक विलेन टीम फ़िर से एक साथ आ जाए । लेकिन अब परिणिती की जगह फ़ातिमा को साइन किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : इस ‘शेमलेस सेल्फ़ी’ के साथ फ़ातिमा सना शेख का ट्रोल्स को करारा जवाब

शॉटगन शादी की बात करें तो, फ़ातिमा ने अभी तक इस फ़िल्म को साइन नहीं किया है लेकिन इस फ़िल्म के लिए पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन कर लिया गया है और उन्होंने इस फ़िल्म के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है । चूंकि यह बिहारी पृष्ठभूमि पर बेस्ड है इसलिए सिद्धार्थ ने अपने किरदार में जान डालने के लिए बिहारी एक्सेंट को सीखना भी शुरू कर दिया है । यदि फ़ातिमा इस फ़िल्म को साइन कर लेती है तो फ़िल्म में उनका रोल क्या होगा, इस बारें में अभी कुछ जानकारी नहीं है लेकिन हमने सुना है कि सिद्धार्थ इसमें काफ़ी भारी-भरकम शरीर के साथ नजर आएंगे क्योंकि वह इसमें एक ऐसे ठग का किरदार निभा रहे हैं जो आदमियों का अपरहरण कर जबरन उनकी शादियां करवाता है ।