अपने अलग होने की खबर का ऐलान करने के बाद, फ़रहान अख्तर और उनकी हेयरस्टाइलिस्ट पत्नी अधुना भबानी अब ऑफ़िशियली तौर पर अलग हो गए हैं । आपको बता दें कि अक्टूबर 2016 में उन्होंने कोर्ट में अपनी तलाक की अर्जी डाली थी । अब बांद्रा कोर्ट ने उनके तलाक को मंजूरी दे दी है ।

फरहान अख्तर और अधुना को अब तलाक मिल चुका है और इस तरह वे आधिकारिक रूप से वे अलग हो चुके हैं । कल ये दोनों सेकंड सेशन के लिए मुंबई, बांद्रा के फैमिली कोर्ट पहुंचे थे, जहां उन्हें मैरिज काउंसेलर वीएस. अठावले के सामने हाजिर होना था । इसके बाद दोनों मुख्य जज एमएम ठाकरे के पास पहुंचे, जहां उनके तलाक की अर्जी को स्वीकार लिया गया ।

गौरतलब है कि इनकी शादी साल 2000 में यानी 16 साल पहले हुई थी । खबर है कि आपसी मतभेदों की वजह दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया । बता दें कि इस कपल की दो बेटियां शक्या और अकीरा हैं । कोर्ट के फैसले के मुताबिक, दोनों बेटियों की कस्टडी मां के पास है, जबकि फरहान जब चाहें अपनी बेटियों से मिल सकते हैं ।

तलाक की अर्जी देने के बाद दोनों का काउंसलिंग सेशन शुरु हुआ था और इन्हें 6 महीने का समय दिया गया था । लेकिन दोनों को तो तलाक लेना ही था इसलिए दोनों ने आपसी सहमति से अपने 16 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया ।