विक्रमादित्य मोटवानी की आगामी हर्षवर्धन कपूर अभिनीत सुपरहीरो फ़िल्म भावेश जोशी अब 25 मई को रिलीज नहीं होगी । इसकी रिलीज डेट इसलिए नहीं टाली गई कि इस दिन जॉन अब्राहम की फ़िल्म परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण आ रही है । करण कुछ भी हो, लेकिन अब हर्षवर्धन की फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने से बॉक्सऑफ़िस पर भाई-बहन की फ़िल्म के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है । आपको बता दें कि, सोनम कपूर की आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग, जो कि कपूर के होम प्रोडक्शनंस की ही फ़िल्म है, भी 1 जून को रिलीज होने वाली है ।

BREAKING: घर में कभी न लड़ने वाले भाई-बहन हर्षवर्धन कपूर और सोनम कपूर अब बॉक्सऑफ़िस पर एक-दूसरे से भिड़ेंगे

हर्षवर्धन कपूर करेंगे सोनम कपूर से मुकाबला

लेकिन अब हर्षवर्धन की फ़िल्म भावेश जोशी को 1 हफ़्ते आगे बढ़ा दिया है जबकि पहले इसकी रिलीज डेट 25 मई थी । और इस तरह से भाई हर्षवर्धन की फ़िल्म, बहन सोनम की फ़िल्म से बॉक्सऑफ़िस पर सीधे मुकाबला करेगी । इससे जुड़े सूत्रों का इस बारें में कहना है कि, ''यह दो फिल्मों के बीच एक अंधेरे युद्ध की तरह संघर्ष नहीं है । वीरे दी वेडिंग और भावेश जोशी अलग-अलग शैली की फ़िल्में है । लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है कि भाई और बहन की अपनी-अपनी फ़िल्में एक साथ बॉक्सऑफ़िस पर उसी दिन रिलीज होने वाली है ।''

यह भी देखें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (भावेश जोशी सुपरहीरो)

भावेश जोशी को स्थगित करने का दूसरा कारण सिनेमाघरों की एक ठोस श्रृंखला की अनुपलब्धता थी इसलिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढाया गया । ''पिछले हफ्ते रिलीज हुई फ़िल्म राजी ने उम्मीद से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया और इस सप्ताह रिलीज होने वाली फ़िल्म डेडपूल 2 के चलते हमारे लिए प्राइमटाइम शो टाइम प्राप्त करना मुश्किल होगा ।'' फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी ।

यह भी देखें : थीऐट्रिकल ट्रेलर (वीरे दी वेडिंग)