बॉक्सऑफ़िस हिट होने के अलावा, एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म हीरोपंती ने बॉलीवुड को टाइगर श्रॉफ़ और सब्बीर खान के रूप में सुपरहिट एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी प्रदान की । ये जोड़ी एक बार मुन्ना माइकल फ़िल्म के साथ जादू चलाने के लिए तैयार है ।

मुन्ना माइकल के बारें में बात करें तो, हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म हुई है । गुडविल जेस्चर और प्रशंसा के प्रतीक के रूप में टाइगर श्रॉफ़ ने अपने निर्देशक सब्बीर खान को एक नई चमचमाती हुई मर्सिडीज कार उपहार में दी । फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद, सब्बीर खान को टाइगर की तरफ़ से एक ब्रांड न्यू मर्सिडीज कार उपहार में मिली, जिसे पाकर वे बहुत खुश हुए ।

इस पर टिप्पणी करते हुए सब्बीर खान ने कहा कि, "टाइगर और उनका पूरा परिवार उनके बड़े दिल के लिए जाना जाता है, लेकिन यह एक आश्चर्यजनक सरप्राइज था । टाइगर द्दारा गिफ़्ट देकर मैं बहुत द्रवित हो गया और अब मेरी इच्छा है काश मैं इसे चला सकूं :)”

मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ़ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निधि अग्रवाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे गली के आदमी मुन्ना (टाइगर श्रॉफ़) के इर्द-गिर्द घूमती है जो काफ़ी छोटी उम्र से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फ़ैन होता है । यह फ़िल्म इसी साल 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।