फ़िल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा असल जिंदगी की पिता-बेटी की जोड़ी, अनिल कपूर और सोनम कपूर को पहली बार एक साथ एक फ़िल्म, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में एक साथ लेकर आने वाले है । इस फ़िल्म नाम दरअसल, साल 1994 में आई विधु चोपड़ा की आईकॉनिक, अनिल कपूर और मनीषा कोईराला अभिनीत फ़िल्म 1942: ए लव स्टोरी के जावेद अख्तर-आर डी बर्मन द्दारा संगीतबद्द गाने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से लिया है ।

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में पुरानी यादें कुछ ज्यादा ही जोर पकड़ रही है । पिता-बेटी की जोड़ी वाली इस फ़िल्म को विधु चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा निर्देशित करेंगी ।

लेकिन इस बेहद लोकप्रिय गाने के नाम पर बनने जा रही आगामी फ़िल्म को लेकर इस फ़िल्म से जुड़े बेहद करीबी सूत्र ने बताया कि इस फ़िल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर पिता-बेटी के रूप में नजर नहीं आएंगे ।

"यह बहुत उबाऊ और अनुमान लगाने योग्य है । एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, में अनिल कपूर और सोनम कपूर पिता बेटी के रूप में नजर नहीं आएंगे । बंटी और बबली में बच्चन साब और अभिषेक की तरह, उनके वास्तविक जीवन से अलग भूमिकाओं में उन्हें दिखाना ज्यादा रोमांचक होगा ।" बेहद विश्वस्त सूत्र ने जानकारी दी ।