भले ही रिया चक्रवर्ती फ़िल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हो लेकिन सुर्खियों में लगातार बनी रहती है । रिया की सेक्स अपील, खासकर उनके फ़ैंस की संख्या ज्यादा बढ़ाती है और उन्हें बॉलीवुड की हॉट बेब्स में शामिल करती है । इसमें हैरानी नहीं होनी चाहिए कि भले ही लगातार फ़िल्मों में नजर नहीं आ रही लेकिन फ़िर भी रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम हैंडल 8.70 लाख फ़ोलोअर्स के करीब है और यह दिन-प्रतिदिन बढ़ ही रहे है ।

कल रात रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक फ़ोटो पोस्ट की जिसमें उनकी हॉटनैस इतनी ज्यादा है, कि संभाले नहीं संभल रही है । पिंक स्विमसूट पहने स्विमिंग पूल में खड़ी रिया हद से ज्यादा हॉट लग रही है । इसके अलावा उनके हाव-भाव और अदाएं उन्हें और ज्यादा ग्लैमरस बना रहे है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए रिया ने लिखा, “Chillin like a villain in this @flirtatious_india swimwear!” रिया ने अपने इस फ़ोटो को अपने मैक अप मैन तेजस शाह, जिसने ते फ़ोटो क्लिक किया, के साथ भी टैग किया ।

टेलीविजन में अपना भाग्य आजमाने के बाद, रिया चक्रवर्ती ने तेलगु फ़िल्म तुनिंगा तुनिंगा में अपना डेब्यू किया था । साल 2013 में उन्होंने बॉलीवुड फ़िल्म मेरे डैड की मारूती से अपना हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया । इस फ़िल्म में वह साकिब सलीम के साथ नजर आईं थी । इसके बाद वह फ़िल्म सोनाली केबल में भी नजर आईं थी । इतना ही नहीं रिया इसी साल की शुरूआत में, हाफ़ गर्लफ़्रेंड में एक छोटे से रोल में नजर आईं थी और बैंक चोर में एक सपोर्टिंग रोल में दिखाई दी थी । इतना ही नहीं रिया ने हॉरर फ़िल्म दोबारा में भी एक कैमियो किया था ।