कैटरीना कैफ, जिसने सलमान खान के साथ अपनी पिछली फ़िल्म टाइगर जिंदा है, में अपनी शानदार परफ़ोरमेंस से सभी को प्रभावित कर दिया, जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में शानदार भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वह अमिताभ बच्चन और आमिर खान व फ़ातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगी । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर एक ब्‍लैक ऐंड वाइट फोटो शेयर किया है और इसके कैप्‍शन में लिखा है 'मलंग' ।

WOW! कैटरीना कैफ के सुपरहॉट अंदाज पर फ़िदा हुईं प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर

कैटरीना कैफ का सुपरहॉट अंदाज

इस फोटो में कैटरीना बेहद हॉट और बोल्‍ड लुक में दिखाई दे रही हैं । आपको बता दें कि, फिल्‍म धूम 3 में कटैरीना कैफ 'मलंग' गाने पर ही डांस करती हुई नजर आई थीं । यकीनन कैटरीना का ये सुपरहॉट अंदाज इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है ।

फ़ैंस ही नहीं बॉलीवुड सितारें भी कैटरीना की हॉटनैस से प्रभावित हो गए है । प्रियंका चओपड़ा ने कैटरीना के इस फ़ोटो पर लिखा, “Stunner.” । जबकि फ़राह खान ने लिखा, ‘Gorgeous’ । वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा, “Shoulder” । इसके बाद कैटरीना ने प्रियंका के इस कमेंट पर प्यारा सा जवाब दिया ।

कैटरीना हाल ही में जैकलीन फ़र्नांडीज, डेजी शाह और सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान के दबंग रिलोडेड टूर में अपनी शानदार परफ़ोरमेंस के कारण सुर्खियों में आईं थी । कैटरीना अक्सर अपने फ़ैंस को अपनी एक्टिविटी से अपडेट करती है । बता दें कि दबंग रिलोडेड टूर इन दिनोम अमेरिका और कनाड़ा में आयोजित हो रहा है ।

यह भी पढ़ें : अब आएगी कैटरीना कैफ़ की बायोग्राफ़ी, क्या खुलेंगे छुपे हुए राज ?

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के अलावा, कैटरीना जल्द ही शाहरुख के साथ फ़िल्म जीरो में नजर आएंगी ।

WOW! Katrina Kaif’s SUPERHOT picture gets love from Priyanka Chopra and Arjun Kapoor

Malang ???? #tarunvishwa

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on