भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐसे ही पावर कपल नहीं कहे जाते । वह सही मायने में पावर कपल हैं । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक दूसरे के लिए सपोर्ट साबित करता है कि वे एक परफ़ेक्ट कपल हैं । हाल ही में जब विराट कोहली ने क्रिकेट के मैदान पर शानदार परफ़ोरमेंस दी तो उन्होंने खुलकर इसका श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया । वहीं अनुष्का शर्मा का भी विराट के लिए सपोर्ट खुलकर दिखता है । आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में निजी समारोह के अंतर्गत एक दूसरे से शादी रचाई थी । और तभी से ये जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है ।

Women’s Day: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा हैं 'एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन'

आज पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रहा है । और इस मौके पर विराट ने सभी महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामना देते हुए अनुष्का को एक असाधारण महिला के खिताब से नवाजा ।

विराट कोहली ने महिलाओं को सराहा

विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके लिखा, ''मर्द और औरत एक बराबर नहीं हैं । काश ऐसा होता । सच कहूं तो महिलाओं का जीवन ज्यादा कठिन होता है । यौन उत्पीड़न, भेदभाव, घरेलू हिंसा और धमकियां...ये लिस्ट इसी तरह से जारी रहेगी । इन सबके बावजूद औरतें जिंदगी में आगे बढ़ती हैं और जीवन के हर मुकाम पर सफलता पाती हैं । आपको अब भी लगता है कि वो हमसे बराबर हैं ? नहीं, वो हमसे बराबर से भी बेहतर हैं । दुनियाभर की सभी महिलाओं को मेरी ओर से महिला दिवस की शुभकामनाएं ।”

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को कहा-'एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन'

विराट ने इस वीडियो को एक बार फिर से शेयर करके कैप्शन लिखा, “अपने जीवन की उस एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन को टैग करो जो बेहतर है ।” इसके साथ ही विराट ने इस पोस्ट में अनुष्का को टैग किया । इससे साफ पता चलता है कि विराट के लिए अनुष्का न केवल उनकी पत्नी हैं बल्कि उनकी शक्ति और उनके प्रेरणा का स्रोत भी हैं ।

वहीं अनुष्‍का शर्मा ने इस दिन अपनी एक बचपन की फोटो शेयर कर महिला दिवस की बधाई दी है । अनुष्‍का ने लिखा, 'उस दिन से लेकर आज तक, मैं स्‍वतंत्र और मजबूत रही हूं.. और मैं यह सब हूं उस हर शख्‍स के लिए, जिसने मुझे मेरे जैसा ही रहने दिया... महिला दिवस की शुभकामनाएं हर उस महिला को तो ऐसा ही महसूस करती हैं और उन पुरुषों को जो महिलाओं को उनके रास्‍ते पर आगे बढ़ने में मदद करते हैं ।'

यह भी पढ़ें : …तो अनुष्का शर्मा की वजह से विराट कोहली ने जीता मैच

विराट और अनुष्का के बीच की सिजलिंग कैमिस्ट्री किसी से छुपी हुई नहीं है । दोनों ने अपनी शादी से ठीक पहले एक विज्ञापन के लिए फ़ोटो शूट किया जिसमें दोनों की जबरदस्त बॉंडिंग और कैमिस्ट्री काबिलेतारिफ़ थी ।

यह भी पढ़ें : एक दूसरे को जकड़कर किस करते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांस आपको प्यार करने के लिए मजबूर कर देगा

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का की हाल ही में परी फ़िल्म रिलीज हुई । इस डरावनी फ़िल्म में अनुष्का का खौफ़नाक अवतार हर किसी को भा गया । अनुष्का इन दिनों वरुण धवन के साथ आगामी फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया की शूटिंग में व्यस्त है । इसके अलावा अनुष्का जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म जीरो में नजर आएंगी ।