सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर पूरे 5 साल बाद दर्शकों को लुभाने आ रहे हैं अपनी आगामी एक्शन रोमांस ड्रामा फ़िल्म टाइगर जिंदा है के साथ । अबू धाबी में अपनी शूटिंग के आखिरी दिन निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने फ़िल्म के लिए दर्शकों की बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा दिया । हाल ही में अली अब्बास जफ़र ने अपने सोशल अकाउंट पर फ़िल्म की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर आपको इसके हैरतअंगेज एक्शन का अंदाजा लग जाएगा ।

इंटरनेट पर फ़िल्म से जुड़ी ये तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं जिसमें सलमान खान के माथे से खून बहता हुआ नजर आ रहा है । फिल्म के शूटिंग सेट पर क्लिक की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है । इसमें सलमान खान घायल अवस्था में दिखाई दे रहे है जिसमें उनके फ़ेस और बॉडी पर खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है । बहरहाल, इसे देखकर ऐसा लगता है कि सलमान खान इस फ़िल्म में कई सारे रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे ।

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ भी एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे । कैटरीना कैफ़ और अंगद बेदी ने एक साथ गन और राइफ़ल को हैंडल करने और चलाने की ट्रेनिंग ली । टाइगर जिंदा है फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।