रविवार न केवल आम लोगों के लिए बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए भी फ़ैमिली टाइम की तरह होता है । पूरे हफ़्ते भाग-दौड़ करने के बाद यही वो दिन होता है जब लोग अपनी फ़ैमिली को समय दे पाते हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता पाते है । इसी दौरान हमें बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेशनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की एक तस्वीर देखने को मिली जिसमें वह अपने बेटे आज़ाद के साथ नजर आ रहे है । पिता-बेटे आमिर खान और आज़ाद राव खान लगता है रविवार की छुट्टी का पूरा-पूरा मजा ले रहे है ।

अपने 'परफ़ेक्शनिस्ट' पापा आमिर खान के साथ गहरी सोच में डूबे उनके बेटे आज़ाद

आमिर खान अपनी अगली फ़िल्म के लिए पतले हो रहे हैं

आमिर ने अपने बेटे आज़ाद के साथ अपनी एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें दोनों गहरी सोच में डूबे हुए नजर आ रहे है । आज़ाद इस तस्वीर में अपने पापा आमिर के कंधे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे है । आमिर ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “गहरी सोच :-),”

यह भी पढ़ें : BREAKING: महाभारत को 7 भागों की सीरिज बनाएंगे आमिर खान, अपने लिए चुना सबसे उम्दा रोल

बता दें कि आमिर अपनी अगली फ़िल्म के लिए सख्त डायट पर है । अपने कम होते वजन के बारें में बात करते हुए आमिर ने कहा कि, "पहले मैं कई सारी चीजें लेना पसंद करता था. मगर इस समय मैं अपनी नई फिल्म की वजह से सख्त डाइट पर हूं । वापस मैंने शेप में आना शुरू कर दिया है ।" हालांकि आमिर ने अपनी नई फ़िल्म के बारें में कोई भी जानकारी देने से साफ़ इंकार किया ।

गौरतलब है कि आमिर जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट महाभारत में भगवान कृष्ण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । यह सात सीरिज की एक वेब सीरिज होगी । इस प्रोजेक्ट को बहुत बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है ।