जब दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के प्रति अपने प्यार को एक टैटू के रूप में फ़्लॉंट किया तो ये खबर आग की तरह फ़ैल गई कि, दोनों के बीच कुछ पक रहा है । दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की एक दूसरे के साथ डेटिंग करना और उसके बाद दोनों के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी । भले ही दोनों के बीच दूरियां आ गई हो लेकिन दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के नाम का बनवाया टैटू नहीं हटवाया और इस संबंध में उन्होंने कहा कि, वह इस टैटू को नहीं हटाएंगी बल्कि इसमें कुछ बदलाव कर देंग़ी ।

ब्रेक-अप के बाद भी दीपिका पादुकोण से जुड़ा है रणबीर कपूर का नाम, ये रहा सबूत !

दीपिका पादुकोण की गर्दन पर अभी भी है आर के

हालांकि दीपिका ने वो बदलाव करवाया भी । लेकिन जैसा कि इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि, दीपिका की गर्दन में बना आर के, का टैटू भले ही थोड़ा बदल दिया गया हो लेकिन उसमें आर के , की झलक साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । हाल ही में दीपिका के, मैनहट्टन स्थित प्रशिक्षक नेम ने दीपिका की जिम से एक तस्वीर को शेयर किया, जिसमें दीपिका का ये टैटू साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । जिम में वर्क आउट करते हुए दीपिका की जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही दीपिका के इस टैटू ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा । इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेम ने लिखा, “We out here flexing.”

रणवीर सिंह के साथ अपनी सगाई की खबरों को लेकर रहीं चर्चा में

वहीं दूसरी तरफ़, दीपिका पिछले कई दिनों से रणवीर के साथ अपनी सगाई और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । मीडिया महकमों से खबर आ रही है कि, इस साल के अंत तक दीपिका रणवीर से शादी के बंधन में बंध जाएंगी । हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफ़िशियली ऐलान नहीं हुआ है ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की हां के इंतजार में रणवीर सिंह कहीं रणबीर कपूर की गलतियों की सजा तो नहीं भुगत रहे ?

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द ही इरफ़ान खान के साथ विशाल भारद्दाज की फ़िल्म, जो कि सपना दीदी की असल जिंदगी पर बेस्ड है, में नजर आने वाली थी । लेकिन इरफ़ान के बिगड़े स्वास्थ्य के चलते यह फ़िल्म असीमित समय के लिए होल्ड पर चली गई है । लेकिन इस बीच दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ यशराज फ़िल्म्स की फ़िल्म को साइन कर लिया है । इतना ही नहीं कयास लगाए जा रहे है कि, दीपिका आमिर खान की महत्वाकांक्षी फ़िल्म महाभारत में द्रौपदी के किरदार में नजर आ सकती है ।