रविवार रात 5 दिवसीय लैक्मे फ़ैशन वीक विंटर/फ़ेस्टिव 2017 का फ़ाइनल राउंड हुआ । फ़ैशन शो के ग्रांड फ़ाइनल में मनीष मल्होत्रा के कल्केशन शोकेस हुआ । लेकिन फ़ाइनल डे से पहले, इस फ़ैशन शो की पूरी लाइमलाइट चुरा ले गए ये स्टारकिड, जिसने यहां शामिल होकर फ़ैशन शो में चार चांद लगा दिए ।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान लैक्मे फ़ैशन वीक 2017 के माई सुपरड्राई फ़ैशन इवेंट में शामिल हुई । 16 वर्षीय सुहाना खान यहां अपने दोस्तों-अनन्या पांडे, शनाया कपूर और अनन्या के कजिन अहान पांडे, के साथ शामिल हुई । इस दौरान सुहाना खान रिप्ड जींस के साथ काले रंग के हॉल्टर टॉप में काफ़ी आकर्षक नजर आईं । फ़ैशन कार्यक्रम में सुहाना खान का ये सिंपल लुक भी उन्हें भीड़ से अलग बना रहा था ।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, जो अपने फ़िल्मों में आने की खबर को लेकर सुर्खियों में आईं थी, ने सफ़ेद रंग की डेनिम के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है । ब्लैक हील्स के साथ स्लिगं बैग कैरी कर रही अनन्या काफ़ी कूल दिखाई दे रही है । वहीं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने ब्लू सीक्वेंड टॉप पहना हुआ है जिसमें वह काफ़ी खूबसूरत दिखाई दे रही है । चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे कार्गो पेंट में बेहद कूल नजर आ रहे हैं ।

इन स्टार किड को देखकर ऐसा लगता है कि ये लाइमलाइट के आगे बहुत सहज हैं और मीडिया के कैमरों के आगे पोज देने में जरा भी नहीं हिचकिचाए ।