विवादों से गहरा नाता रखने वाली कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे, जो अक्सर अपनी हरकतों से लोगों को हैरान करती रहती है, ने एक बार फ़िर कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से वो एक बार फ़िर चर्चा का विषय बन गई हैं । सोशल मीडिया पर सेक्सी होली खेलने के बाद अब पूनम पांडे एक बार फ़िर अपने चाहने वालों के लिए कुछ सेक्सी का लेकर आईं है । पूनम को ये अच्छी तरह से पता है कि अपने चाहने वालों को कैसे रिझाना है और इसलिए इस बार पूनम ने एक ऐसा वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह अपने सेक्सी टॉप की टेस्ट ड्राइव लेती हुई नजर आ रही हैं और वो भी बेहद सेक्सी अंदाज में ।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पूनम ने लिखा, “Test driving this new top. Let’s see if it can handle the curves”. पूनम का ये वीडियो देख, निश्चितरूप से उनके चाहने वालों की संख्या और भी ज्यादा बढ़ जाएगी ।

पूनम पांडे के साथ विवादों का गहरा नाता है । आपको बता दें कि पूनम तब सुर्खियों में आई जब साल 20111 में क्रिकेट का विश्वकप चल रहा था और तब मॉडल पूनम ने ऐलान किया था कि यदि भारत विश्वकप जीत जाता है तो वह नग्न हो जायेंगी लकिन ऐसा हुआ नहीं । पूनम पांडे अपना वादा पूरा नहीं किया । विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह अर्द्ध नग्न तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि ये तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेंगी । और इसके बाद लगातार पूनम अपनी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगीं । पूनम ने बॉलीवुड फ़िल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था । इसके अलावा वह गोविंदा की फ़िल्म आ गया हीरो में एक स्पेशल नंबर करती हुईं भी नजर आईं ।

Test driving this new top. Let's see if it can handle the curves.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on