सलमान खान साल 2017 में काफ़ी व्यस्त रहे । बीते साल उनकी दो फ़िल्में ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी । एक फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से पिट गई जबकि दूसरी फ़िल्म तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए ब्लॉकबस्टर साबित हुई । इसके अलावा सलमान खान बिग बॉस 11, में भी काफ़ी व्यस्त दिखाई दिए । और अब एक बार फ़िर सलमान खान टीवी पर लौटने की तैयारी कर रहे है वो भी अपने लोकप्रिय शो दस का दम के साथ ।

सलमान खान ने शूट किया दस का दम का प्रोमो

सलमान खान ने शूट किया दस का दम का प्रोमो वीडियो

अभी कल ही सलमान खान ने अपने आगामी शो दस का दम के प्रमोशनल वीडियो को शूट किया । दर्शकों के लिए यह काफ़ी मजेदार टीजर रहेगा । अपनी टिपीकल स्टाइल में उन्होंने प्रोमो वीडियो शूट किया और इसी के साथ दर्शकों को बताया कि उन्हें कैसे इस शो में भाग लेना है ।

सलमान खान ने शूट किया दस का दम का प्रोमो

खबरों के अनुसार, दस का दम के मेकर्स इस शो के लिए एक एप को भी विकसीत करेंगे ताकि दर्शक इस शो से ज्यादा से ज्यादा जुड़ सकें । फ़िलहाल टीम एप तैयार कर रही है । और ऑडिशन अगले महीने से शुरू हो जाएंग़े । ऑडिशन के बाद, स्क्रीनिंग प्रोसेस शुरू की जाएगी । इस शो की शूटिंग रेस 3, की शूटिंग खत्म होने के बाद मई 2018 से शुरू होगी । मेकर्स इस शो को रेस 3 की रिलीज के दौरान की प्रसारित करने की सोच रहे है । इस शो के बारें में दिलचस्प बात यह है कि इसमें कोई सेलिब्रिटी गेस्ट नहीं होगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान का शो दस का दम अब इस ट्विस्ट के साथ आएगा

यह सेट मुंबई के फ़िल्मसिटी में लगाया गया है । दस का दम का नया सीजन अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति जैसा इंटरैक्टिव होगा । मेकर्स दर्शकों के लिए क्विज शो रिक्रिएट करेंगे ताकि दर्शक इसमें रूचि ले सके ।

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3, की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में सलमान के साथ जैकलिन फ़र्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह नजर आएंगी । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।