दीपिका पादुकोण के साथ संजय लीला भंसाली की चौथी फ़िल्म निश्चित रूप से बनेगी । लोगों को लगता होगा कि संजय लीला भंसाली ने अपनी तीनों बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गोलियों की रासलीला-राम लीला, बाजीराव मस्तानी और अब पद्मावत में, दीपिका पादुकोण का पूरा हुनर निचोड़ लिया है ।

संजय लीला भंसाली को दीपिका पादुकोण में ये तीन दिग्गज अभिनेत्रियां नजर आती हैं

यह भी पढ़ें : वो 5 कारण जिनकी वजह से दीपिक पादुकोण 200 करोड़ क्लब की 'क्वीन' बन गई हैं

लेकिन भंसाली इस बात से सहमत नहीं है, उन्होंने कहा कि, ''उनके लिए बहुत कुछ है । दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है । वह कभी भी मेलोड्रामा करने के लिए आत्मसमर्पण नहीं करती है, भले ही ऐसा करने के लिए उन्हें कितना ही लालच क्यों न दिया जाए । पद्मावत में जब वो जौहर करने से पहले महिलाओं के सामने भाषण देती हैं, उसे देखे । शानदार कंट्रोल, सयंम और बिना किसी लड़खड़ाहट के कमाल की भावनात्मक शक्ति । मैं ये देखकर बहुत अभिभूत हुआ कि उन्होंने कैसे इस सीन को संभाला । जब उन्होंने इस सीन को आश्चर्यढंग़ से फ़िल्माया तो मैंने उन्हें 500 रु का नोट दिया था । मुझे यकीन है कि मेरी सराहना का ये मूल्य उनके लिए पूरी फ़िल्म की फ़ीस, जो उन्हें प्राप्त हुई है, से कहीं ज्यादा मूल्यवान है ।

ये तीन अभिनेत्रियों से की संजय लीला भंसाली ने दीपिका की तुलना

संजय लीला भंसाली को तीन दिग्गज अभिनेत्रियों की झलक दीपिका पादुकोण में दिखाई देती है । ''एक एंगल से जब मैं उन्हें देखता हूं तो वो मुझे वैजयंतीमाला दिखाई देती है । कई बार वो मुझे हेमा जी की याद दिलाती है । और जिस सौम्यता के साथ उन्होंने घूमर डांस किया, उसे देखकर मुझे वहीदा जी की याद आती है । मुझे दृढ़ता से विश्वास है कि दीपिका में हमारी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ खड़े होने की क्षमता है ।"

यह भी पढ़ें : ''पद्मावत को लेकर करणी सेना का विरोध किस बात पर था''-संजय लीला भंसाली ने जताई हैरानी