सलमान खान की एक्शन पैक फ़िल्म रेस 3 का जब से ऐलान हुआ है तब ये फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है । जैसे-जैसे फ़िल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे यह फ़िल्म दर्शकों के मन में उत्साह पैदा कर रही है । सिकंदर और जेसिका का परिचय देने के बाद, सलमान खान ने अब रेस 3 परिवार से महत्वपूर्ण आदमी यश उर्फबॉबी देओल को देश की जनता के सामने पेश किया है ।

download

सलमान खान ने दिखाया बॉबी देओल का फ़र्स्ट लुक

जैसा की सलमान खान ने सोमवार को वादा किया था कि वह इस सप्ताह एक-एक कर दर्शकों को रेस 3 के परिवार से मिलवाएंगे, ऐसे में आज सुपरस्टार ने बॉबी देओल के किरदार यश को सोशल मीडिया पर इंट्रोड्यूस किया है, जिसे सलमान ने 'महत्वपूर्ण आदमी' की उपाधि दी है ।

सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने कहा,"Yash : The Main Man . #Race3 #Race3ThisEid @thedeol @SKFilmsOfficial @TipsOfficial".

बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अपना परिचय देते हुए लिखा,"When Sikander calls you the main man! ? ये रेस तो अब और इंटरेस्टिंग हो गयी.. #Race3ThisEid".

निर्देशक रेमो डिसूजा ने पोस्टर साझा करते हुए कहा,"We can all hear the main man roar @thedeol #Race3ThisEid".

निर्माता रमेश तौरानी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया और कहा,"The main. The man @thedeol #Race3ThisEid #Race3".

पूर्व फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके अनिल कपूर ने पोस्टर को यह कहते हुए साझा किया है कि,"Give it up for the forever dedicated @thedeol aka Yash. #Race3ThisEid @BeingSalmanKhan @SKFilmsOfficial @tipsofficial".

रेस 3 के साथ रेस परिवार का हिस्सा बनने जा रहे साकिब सलीम ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,"Here’s the man whose totally raising the bar @thedeol #Race3ThisEid #Race3".

बॉबी देओल को करना पड़ा जबरदस्त ट्रांसफ़ोरमेशन

बॉबी देओल को फिल्म के लिए एक अविश्वसनीय बदलाव से गुज़रना पड़ा जिसकी तस्वीर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी और बॉबी के इस नए लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया था ।

रेस 3 की घोषणा के साथ ही फ़िल्म का दर्शक बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है और इस तीसरी कड़ी में सलमान खान की मौजूदगी ने इसे ओर भी उत्साहित बना दिया है । टाइगर जिंदा है की सफलता के बाद, एक बार फिर से बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को एक्शन अवतार में देखना उनके प्रशंसकों के लिए किसी अनमोल ईदी से कम नही होगा ।

फिलहाल अबू धाबी में एक्शन सीन की शूटिंग चल रही है जहाँ फ़िल्म की संपूर्ण कास्ट रेस में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। रेस 3 में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारो की टोली शामिल है ।

यह भी पढ़ें : WHOA! ऐसा मनभावन होगा रेस 3 में अनिल कपूर का किरदार

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा । रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3, इसी साल की ईद के मौके पर रिलीज होगी ।