रियल लाइफ़ कपल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी आगामी सुपरहीरो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है । आलिया भट्ट इन दिनों अपनी दो फ़िल्मों की शूटिंग एक साथ कर रही हैं जहां वह कलंक की शूटिंग भी कर रही हैं वहीं रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही है । ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफ़ी गंभीर एक्शन सीन कर रहे है ।

LEAKED VIDEO! छत की मुंढेर पर खतरनाक एक्शन सीन करते हुए देखे गए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं

बता दें कि इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग मुंबई में कर रहे है । मुंबई में चल रही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है । इन वायरल वीडियो में रणबीर और आलिया एक्शन सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है । एक वीडियो में आलिया और रणबीर छत पर भागते हुए दिखाई दे रहे है । रणबीर जहां ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे है वहीं आलिया ब्लैक टॉप और स्कर्ट में दिखाई दे रहे है । इस वीडियो में रणबीर के कंधों पर एक भारी-भरकम बैग भी है । इन दिनों फ़िल्म की टीम मुंबई के भिंडी बाजार में शूटिंग कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : LEAKED! रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र के लिए शुरू किए एक्शन सीक्वंस

अयान मुखर्जी द्दारा नि्र्देशित ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो लव स्टोरी फ़िल्म है । इसकी शूटिंग जनवरी 2019 में खत्म होने की उम्मीद है । अभी दो दिन पहले ही करण जौहर, जो इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि ब्रह्मास्त्र जो पहले 2019 के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी अब 2019 क्रिसमस पर रिलीज होगी ।