निंसंदेह, करीना कपूर खान फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट मम्मी में से एक है । अपनी फ़िटनेस को लेकर हमेशा सजग रहने वाली करीना कपूर खान आज भी इतनी ग्लैमरस हैं कि उनकी हॉटनेस के आगे कोई भी टिक नहीं पाता है । करीना की यह बात काबिलेतारिफ़ है कि, वे अपने मदरहुड और प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के बीच काफ़ी बेहतर तरीके से तालमेल बना रही है । अपनी आगामी कमबैक फ़िल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर खान को घंटों-घंटों अपने नन्हें से बेटे तैमुर अली खान से दूर रहना पड़ता है लेकिन, जैसे ही वह अपने इन कामों से फ़्री होती हैं झट से एक लविंग मां बन जाती है । अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान करीना ने अपने मदरहुड से जुड़ी कुछ बातें शेयर की ।

kapoor-family-spotted-for-christmas-lunch-at-kunal-kapoors-residence-10

तैमुर को ऐसे संभलाती हैं करीना कपूर खान

करीना ने बताया कि कैसे वह यह सब मैनेज करती है । करीना ने हाल ही में कहा कि, वह अपने पति सैफ़ अली खान के सपोर्ट के बिना अपने बेटे तैमुर अली खान को संभालने में सक्षम नहीं हो पाती । तैमुर के पैदा होने के कुछ महीने बाद, करीना ने अपनी अधूरी छोड़ी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू कर दी और पूरे दिन शूटिंग में व्यस्त रही, ऐसे में उनके पति सैफ़ ने हमेशा इस बात का ख्याल रखा कि जब करीना शूटिंग पर हों तब सैफ़ अपने बेटे के पास हों और अब जब करीना की शूटिंग पूरी हो गई है तो करीना तैमुर के पास रहती है ।

करीना ने कहा कि, संतुलन बनाए रखना ही सफ़ल परिवार की कुंजी है । इतना ही नहीं करीना ने यह भी कहा कि, दोनों ही परिवार को समय देने के लिए बहुत सख्त हैं और जब करीना को जरा सी भी काम से लौटने में देर हो जाती थी तो सैफ़ परेशान हो जाते थे ।

यह भी पढ़ें : तैमुर अली खान के लिए करीना कपूर खान का सपना ये है

तैमुर को मिल रहे इतने ज्यादा मीडिया अंटेशन के बारें में बात करते हुए करीना ने कहा कि, वो और सैफ़ इस बात को लेकर बहुत परेशान हो जाते हैं कि तैमुर बिना पैपराजी की फ़ोटो के कहीं भी नहीं जा सकता है । तैमुर के घर से बाहर निकलते ही पैपराजी उसके पीछे पड़ जाते है और उसकी तस्वीरें क्लिक करने लगते है । करीना ने आगे कहा कि, अब उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है लेकिन जैसे ही वह बड़ा होगा इन सब को हैंडल करना सीख जाएगा ।