Alia Bhatt

आलिया भट्ट, जिसने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से की थी, जल्द ही वरुण धवन के साथ आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आएंगी । बॉलीवुड में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कदम रखने वाली आलिया का नाम कई बार उनके को-स्टार के साथ जोड़ा गया, कभी वरुण के साथ तो कभी सिद्धार्थ के साथ । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि आलिया का पहला प्यार तो कोई और ही था जिस पर आलिया का दिल आया और इसका खुलासा खुद आलिया ने किया ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अक्सर नजर आने वाली आलिया भट्ट ने एक अखबार को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका पहला प्यार उनके पापा की फ़िल्म के एक हीरो थे । जी हां, आलिया ने खुलासा किया कि जुगल हंसराज पर उनका दिल आया था जब वह उनके पापा महेश भट्ट की फ़िल्म 'पापा कहते हैं' की शूटिंग कर रहे थे । आलिया ने आगे बताया कि एक बार जब जुगल हंसराज महेश भट्ट के घर आए और उन्होंने अपनी फ़िल्म 'पापा कहते हैं' का गाना, 'घर से निकलते ही', गाया और जिसे सुनकर आलिया पहली बार शर्म से लाल हो गईं थी ।

इस घटना के बारें में विस्तार से बताते हुए आलिया ने खुलासा किया कि, 'वो मेरा तीसरा जन्मदिन था । मेरे पापा (महेश भट्ट) अपनी फ़िल्म पापा कहते हैं, में व्यस्त थे । एक दिन मेरे पापा मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे पूछा कि 'क्या मैं जुगल की फिल्म से उनकी आवाज में गाना सुनना चाहूंगी?' और जैसे ही जुगल ने अपनी फ़िल्म पापा कहते हैं का गाना "घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही", गाना शुरू किया मैं शर्म के कारण पर्दे के पीछे छिप गई । यहां तक की आज भी मैं, जब मेरे उस वीडियो को देखती हूं तो मैं शर्म से लाल हो जाती हूं ।”