बॉलीवुड की सबसे चर्चित और लोकप्रिय जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब शादी के बंधन में बंध चुके है । कल यानी 14 नवंबर को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कोंकणी रीति-रिवाज से शादी संपन्न हो चुकी है । और अब 15 नवंबर को दीपिका-रणवीर पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे । बता दें कि गार्डेड तरीके से संपन्न हो रही इस शादी में सिर्फ़ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है । इस शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है और वेन्यू में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है । लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फ़ैंस उनकी इस फ़ेयरी टेल वेडिंग की झलक देखने के लिए बहुत उत्साहित है । इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इस शादी की कुछ अनदेखी अंदर की तस्वीरें ।

All-Inside-pics-and-leaked-deets-Ranveer-Singh-and-Deepika-Padukone-get-married-amidst-a-grand-fireworks-show-with-live-music-fairytale-style

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की भव्य शादी संपन्न हुई

दीपिका-रणवीर की शादी की सामने आई अंदर की तस्वीरें हालांकि थोड़ी धुंधली और उसमें दुल्हा-दुल्हन भी साफ़ नजर नहीं आ रहे है लेकिन इन तस्वीरों से ये अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि ये खूबसूरत लोकेशन पर हुई ये शादी कितनी भव्य तरीके से संपन्न हुई ।

कोंकणी रिवाज से संपन्न हुई शादी

तस्वीर में देखकर अंदाजा लग रहा है कि कोंकणी रिवाज से हुई इस शादी में सभी ने व्हाइट कलर के आउटफ़िट पहने । वहीं रणवीर भी व्हाइट और गोल्ड शेरवानी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे । एक तस्वीर में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि कुछ मेहमान बोट के जरिए शादि के वेन्यू तक पहुंचे । सभी उपस्थित मेहमानों को कोंकणि स्टाइल का खाना सर्व किया गया ।

रणवीर ने किया खलीबली डांस

दीपिका के एक कजिन ने इस शादी के बारें में ट्वीट करते हुए लिखा, , “Magical week, steeped purely in love. Fairy-tale union of the two most kind, beautiful souls. @RanveerOfficial Welcome to the fam! you’ve dethroned me as filmiest, but I’ll cope ?? @deepikapadukone Never seen you happier; you deserve no less!”

यह भी पढ़ें : Breaking! एक दूजे के हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कोंकणी रिवाज से संपन्न हुई दीपवीर की शादी

आप भी देखिए, परियों सी कहानी वाली इस शादी की कुछ अंदर की अनदेखी तस्वीरें व वीडियो ;

All-Inside-pics-and-leaked-deets-Ranveer-Singh-and-Deepika-Padukone-get-married-amidst-a-grand-fireworks-show-with-live-music-fairytale-style-1