प्रियंका चोपड़ा के पास जश्न मनाने के कई सारे कारण हैं । और उनमें से पहला ये है कि उनकी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच का मियामी बीच पर बहुत बड़े स्तर पर प्रीमियर हुआ और दूसरा ये कि उनके अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन का भी ऐलान हो गया जिसके बाद प्रियंका की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है । इसलिए प्रियंका इन दिनों मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और आए दिन किसी न किसी बीच पर अपने सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉंट करती हुईं देखी जा सकती हैं ।

मियामी में बेवॉच का बड़े स्तर पर प्रीमियर करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने अपने खाली वक्त को बीच पर मस्ती करते हुए बिताया । बीच पर प्रियंका टू-पीस सफ़ेद टाई एंड डाई बिकिनी में जिसे मिकोह द्दारा डिजाइन किया गया, अपनी सेक्सी बॉडी को दिखाती हुईं नजर आईं । प्रियंका के साथ यहां उनके कई दोस्त भी नजर आए और यहां सभी ने क्वालिटी टाइम बिताया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा इस साल हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में वह विक्टोरिया लीड्स के किरदार में नजर आएंगी । प्रियंका के साथ इस फ़िल्म में ड्वेने जॉनसन, ज़ैक एफ्रॉन, एलेक्जेंड्रा दददारियो जैसे हॉलीवुड सितारें अहम भूमिका में नजर आएंगे । विदेश में यह फ़िल्म 25 मई को जबकि भारत में 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।