पत्रलेखा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत एक नॉन-ग्लैमरस गांव की लड़की के रूप में फ़िल्म सिटीलाइट, से की और उसके बाद उन्होंने विक्रम भट्ट की फ़िल्म रोमांचक हॉट फ़िल्म थ्रिलर फ़िल्म लव गेम्स में अपने हॉट साइड को दिखलाया । लेकिन दुख की बात है कि दर्शकों ने फ़िल्म में उनके हॉट अवतार को ज्यादा नहीं सराहा । लेकिन इंस्ताग्राम पर उनके दहकते अवतार को लोगों ने खूब पसंद किया । पिछले दो महीनों से, पत्रलेखा अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती आ रही है, जिन्हें काफ़ी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है । और इसीकी वजह से इंस्टाग्राम पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़कर 57000 तक पहुंच गई है ।

कल, पत्रलेखा ने अपने फ़ैंस को खुश करने के लिए अपनी एक और हॉट तस्वीर पोस्ट अकी जिसमें पत्रलेखा की हॉटनैस ठंडे पानी में भी आग सी लगा रही है । इस तस्वीर में पत्रलेखा पीले रंग की बिकिनी पहन पानी में अपनी गर्दन तक डूबी हुई है । पीछे बंधे हुए बाल और आंखो पर धूप का चश्मा, पत्रलेखा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए पत्रलेखा ने लिखा, “I am a Piscean and I am clearly a water baby”

गौरतलब है कि साल 2014 में फ़िल्म सिटिलाइट से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली पत्रलेखा इस फ़िल्म के बाद राजकुमार राव के साथ अपने अफ़ेयर को लेकर खूब चर्चा में आई । इसके बाद वह लव गेम्स फ़िल्म में भी अपने हॉट अवतार में दिखाई दी । इतना ही नहीं इस फ़िल्म के बाद पत्रलेखा हंसल मेहता की वेब सीरिज बोस : डेड/अलाइव में भी काफ़ि महत्वपूर्ण किरदार में नजर आई थी । पत्रलेखा की अगली फ़िल्म अभय देओल के साथ नानू की जानू है । पत्रलेखा अभय देओल की बहुत बड़ी फ़ैन है और इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भरी ।