अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की छोटी सी बेटी नितारा, जो हाल ही में 5 साल की हुईं< बॉलीवुड की सबसे प्यारी बच्ची में शुमार है । हालांकि अक्षय और ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा छुपाते नजर आते हैं और नितारा के साथ कुछ प्यारे पलों को ही शेयर करते है । काम के लिए निष्ठावान अक्षय कुमार अपनी फ़ैमिली को भी समय देने में पीछे नहीं हटते है । जब भी अक्षय काम नहीं कर रहे होते है वह उस समय को अपने बेटे आरव और बेटी नितारा के आथ बिताना ज्यादा पसंद करते है ।

बाल दिवस के मौके पर, अत्यधिक प्यार करने वाले पापा अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी फ़िल्म पैडमैन के सेट पर नितारा को साइकिल की सवारी करवा रहे है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा, “This beautiful little human being is my biggest life line…she wanted to ride on PadMan’s bike everyday and now she’s learnt to ride her own #HappyChildrensDay to every child across the globe. You couldn’t imagine how much you make this world a better place to live in.” दरअसल, अक्षय की आने वाली फिल्म पैडमैन में जिस साइकिल पर अक्षय पोस्टर में दिखाई दे रहे हैं । उसी साइकिल पर अक्षय ने अपनी बेटी नितारा को बैठाकर खूब इंज्वाय करवाया है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अक्षय कुमार अपनी आगामी फ़िल्म 2.0 की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । शंकर द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में वह रजनीकांत के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा अक्षय कुमार आर बाल्की की फ़िल्म पैडमैन में सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ 26 जनवरी 2018 को नजर आएंगे । इन दिनों अक्षय कुमार रीमा काग्ती की गोल्ड फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में मौनी रॉय अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी । यह फ़िल्म भारतीय हॉकी टीम के कोच बलबीर सिंह की कहानी होगी, जिन्होंने देश को साल 1948, 1952 और 1956 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाए थे । स्वतंत्रता के बाद देश को 14वें ओल्म्पियाड में मिले पहले गोल्ड की जीत को दर्शाएगी यह फ़िल्म ।