बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा मां रीमा लागू, जिसने हिंदी और मराठी सिनेमा दोनों में बेहतरीन काम किया, का आज सुबह तड़के 18 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । रीमा लागू ने 3 बजे अपनी अंतिम सांसे ली । 59 साल की रीमा लागू को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया । अंतिम संस्कार की सभी विधियां आज आयोजित की जाएंगी ।

रीमा लागु के दामाद ने बताया कि दिग्गज अभिनेत्री ने देर रात सीने में दर्द की शिकायत की थी । इसके बाद वो उन्हें रात 1 बजे अस्पताल ले गए । और करीब 3.15 बजे उनका दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया । रीमा लागू का परिवार उनके अचानक निधन से गहरे सदमे में है क्योंकि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी और वो एकदम फ़िट थी ।

रीमा लागू ने कई सारी बॉलीवुड फ़िल्में की । वह कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और उनमें से हैं सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार । रीमा लागू की एक बेटी भी है मृण्मयी लागू, जो खुद एक अभिनेत्री हैं ।

कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी से सोशल मीडिया पर रीमा लागू के निधन पर अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की । अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा सहित तमाम सितारों ने उनके अचानक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया ।