सोनम कपूर और दुलक़ुएर सलमान की आगामी फ़िल्म द जोया फ़ैक्टर दिन-ब-दिन और ज्यादा बड़ी होती जा रही है । संजय कपूर, जो असल जिंदगी में सोनम कपूर के चाचा हैं, इस फ़िल्म में सोनम के पिता के रूप में नजर आएंगे । और अब इस फ़िल्म में सोनम कपूर को सिकंदर खेर के रूप में अपना भाई भी मिल गया है । किरण खेर का बेटा सिकंदर खेर इस फ़िल्म से जुड़कर बेहद रोमांचित हैं ।

सिकंदर खेर के रूप में सोनम कपूर को मिला अपना ऑनस्क्रीन भाई

द जोया फ़ैक्टर में सोनम कपूर के भाई बनेंगे सिकंदर खेर

सिकंदर ने हालिया खबरों की पुष्टि की है जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने सोनम की आगामी फ़िल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है । अभिषेक शर्मा, जो द जोया फ़ैक्टर को निर्देशित कर रहे हैं, ने सिकंदर को ये रोल ऑफ़र किया । और स्क्रीन टेस्ट में पास हो जाने के बाद सिकंडर को इस रोल के लिए चुन लिया गया । दिलचस्प बात ये है कि, अभिषेक शर्मा और सिकंदर ने इससे पहले तेरे बिन लादेन फ़िल्म में भी साथ काम किया था ।

वहीं दूसरी तरफ़, सिकंदर अब इस फ़िल्म में सोनम के साथ नजर आएंगे । इससे पहले सिकंदर और सोनम ने अभिषेक बच्चन के साथ फ़िल्म प्लेयर में साथ काम किया था । अभिनेता ने फ़िल्म से जुड़ने पर अपने उत्साह को जाहिर किया और कहा कि उन्होंने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और अपने को-स्टार दुलकएर सलमान के साथ वर्कशॉप लेना भी शुरू कर दिया है ।

द ज़ोया फ़ैक्टर की बात करें तो, इसमें संजय कपूर सोनम के पिता के रूप में नजर आएंगे । सोनम इस फ़िल्म में एक एडवरटाइजर प्रोफ़ेशनल बनी है और दुलकएर सलमान एक हैंडसम क्रिकेटर का किरदार अदा कर रहे है । यह फ़िल्म इसी नाम की किताब पर बेस्ड है जिसे अनुजा चौहान ने लिखा । यह एक ऐसी आत्मनिर्भर लड़की की कहानी है जिसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब वह एक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है ।

यह भी पढ़ें : तो क्या, दुलक़ुएर सलमान अगली फ़िल्म में विराट कोहली बनेंगे ?

सिकंदर की आगामी फ़िल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही जॉन अब्राहम की आगामी फ़िल्म रोमियो अकबर वॉल्टर उर्फ़ रॉ में एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे ।