कौन बनेगा शिखरवती को सफलतापूर्वक लॉन्च और  18 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए तैयार मिथ्या की घोषणा के बाद, दो कंटेंट दिग्गज 'ब्लडी ब्रदर्स' की अनाउंसमेंट के साथ तीसरी बार कोलैबोरेशन कर रहे हैं । जो ब्रिटिश मिस्ट्री थ्रिलर 'गिल्ट' का इंडियन एडाप्टेशन है ।  6 एपिसोड वाली इस वेब सिरीज को शाद अली ने डायरेक्ट किया है। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस सीरीज का प्रीमियर अगले महीने ZEE5 पर होने के लिए तैयार है ।

ब्रदरहुड-लव-क्राइम-ड्रामा के जबरदस्त ट्विस्ट से भरी ZEE5 की वेब सीरिज ब्लडी ब्रदर्स में जयदीप अहलावत और जीशान अय्यूब को मिला लीड रोल

जयदीप अहलावत, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब की ब्लडी ब्रदर्स

ब्लडी ब्रदर्स में जयदीप अहलावत, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब के साथ टीना देसाई, श्रुति सेठ, माया अलघ, मुग्धा गोडसे और सतीश कौशिक भी नज़र आयेंगे। छह-एपिसोड की ये वेब सिरीज़ दो भाई जग्गी और दलजीत के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां बड़ा भाई जग्गी एक धनी और  जीवन का आनंद लेते हुए दिखाई देगा तो वहीं छोटा दलजीत एक पुरानी किताब की दुकान सह कैफे चलाने के लिए संघर्ष करता है। वे अपने जीवन में एक ऐसी दुर्घटना से गुजरते हैं जिसकी वजह से सब कुछ आऊट ऑफ कंट्रोल हो जाता है, और फिर उनके आस पास के सभी लोगों बीच दरारें पड़ने लगी हैं। इस सीरिज की कास्ट बहुत ही जबरदस्त है, और शो में काफ़ी ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिलेंगे ।

Zee5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा कहते हैं कि, “हमें प्रीमियम और गुणवत्तापूर्ण सामग्री के साथ ZEE5 के स्लेट को और बेहतर बनाने की  बेहद खुशी है, जो दर्शकों को पसंद आएगी। ब्लडी ब्रदर्स में, हम एक  जबरदस्त स्टार कास्ट के साथ, डार्क कॉमेडी को दर्शाएंगे। हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है। अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी में बनी इस शो का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। हम आनेवाले समय में सभी जॉनर के सम्मोहक टाइटल इंड्रोड्यूस करने के लिए तत्पर हैं ।”

ZEE5 हिंदी ओरिजनल की चीफ़ कंटेंट ऑफिसर निमिषा पांडे कहती हैं, “ब्लडी ब्रदर्स के साथ, हम अपने कंटेंट स्लेट में कैप्टेटिव स्टोरीज को शामिल कर रहे हैं। यह दो भाइयों की कहानी है जिन्हें एक चुनौतीपूर्ण स्थिति से लड़ने के लिए एक साथ रहना चाहिए। जग्गी और दलजीत के रूप में जयदीप और जीशान बेहद खुश हैं। अनएक्सपेक्टेड प्लॉट ट्विस्ट और ब्लैक ह्यूमर से भरी इस सीरीज में समीर, अप्लॉज और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के साथ साझेदारी करके मैं बेहद खुश हूं। शो को किसी एक जॉनर में नहीं दिखाया जा सकता है और यह कई फैसिनेटिंग चीजों में से एक है ।”

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा, “हम मिथ्या के लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और अब ZEE5 के साथ अपने तीसरे सहयोग की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जयदीप और ज़ीशान अय्यूब की जबरदस्त जोड़ी द्वारा अभिनीत ब्लडी ब्रदर में ब्रदरहुड, लव, क्राइम, ड्रामा का जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलेगा। पावरफुल परफार्मेंस से भरपूर इस शो के जरिए हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बेहद खुश हैं ।”