सिद्धार्थ मल्होत्रा की वॉर ड्रामा यौद्धा की रिलीज़ डेट एक बार फिर आगे बढ़ गई है । जहां पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की यौद्धा पहले 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होनी थी फिर इसे एक हफ़्ते पीछे लिया गया और मेकर्स ने इसे 8 दिसंबर 2023 को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया । लेकिन अब एक बार फिर मेकर्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की यौद्धा की रिलीज पोस्टपोन कर दी है । और अब ये फ़िल्म अगले साल 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर यौद्धा की रिलीज एक बार फिर हुई पोस्टपोन ; नए लुक के साथ मेकर्स ने अनाउंस की नई रिलीज डेट- 15 मार्च 2024

सिद्धार्थ मल्होत्रा की यौद्धा की रिलीज पोस्टपोन हुई

नई रिलीज डेट के साथ मेकर्स ने फ़िल्म के दो नए पोस्टर्स भी रिलीज किए हैं जिसमें सिद्धार्थ एक निडर एक्शन हीरो के रूप में पहले कभी न देखे गए अवतार में नज़र आ रहे हैं ।

यौद्धा की रिलीज टालने का कोई पुख़्ता कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन क़यास लगाए जा रहे है कि मेकर्स नहीं चाहते की साल 2023 के आख़िर में रिलीज हो रही बड़ी फ़िल्मों के कारण उनकी फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस संभावनाएँ कम हो जाए । बता दें कि, साल 2023 के आख़िरी महीने यानी दिसंबर में कई बड़ी फ़िल्में थिएटर में रिलीज हो रही है इनके बीच आकर कोई भी फ़िल्म अपना नुक़सान नहीं करवाना चाहती । 1 दिसंबर को जहां रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, उसके बाद 8 दिसंबर को मनोज बाजपेयी की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म जोरम रिलीज होगी । फिर उसके बाद 15 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस रिलीज होगी । और फिर आख़िरी हफ़्ते में 22 दिसंबर को शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार रिलीज़ होगी ।

यौद्धा की बात करें तो, इसे धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म माना जा रहा है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं । यह फिल्म सागर अम्ब्रे द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है ।