लगभग दो साल बाद फ़िल्म योद्धा से थिएटर में कमबैक करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म योद्धा को मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा हैं । हालाँकि योद्धा का ओपनिंग कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक़ नहीं रहा लेकिन दूसरे दिन यानी शनिवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने फ़िल्म की उम्मीदें बढ़ा दी हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म योद्धा अपनी रिलीज के 3 दिनों में कुल 17.51 करोड़ रू का कलेक्शन कर चुकी है । वहीं योद्धा के साथ रिलीज हुई अदा शर्मा की बस्तर दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हो रही है ।

Yodha Box Office: धीरे-धीरे स्पीड पकड़ रही है सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा, 3 दिन में कमाए कुल 17.51 करोड़ रू ; अदा शर्मा की बस्तर को नहीं मिल रहे दर्शक

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ने वीकेंड कलेक्शन ने बढ़ाई उम्मीदें

प्लेन हाईजैक पर बेस्ड सागर ऑम्ब्रे और पुष्कर ओझा की योद्धा ने अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 4.25 करोड़ रू, दूसरे दिन शनिवार को 6.01 करोड़ रू और तीसरे दिन रविवार को 7.25 करोड़ रू की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 17.51 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।

योद्धा के साथ रिलीज हुई बस्तर की बात करें तो यह फिल्म अपनी रिलीज़ से अभी तक केवल 1.05 करोड़ की कमाई ही कर पाई है । द केरल स्टोरी की सफलता का स्वाद चख चुके मेकर्स को इस बार सिनेमाघरों में दर्शकों से धक्का लगता दिख रहा है क्योंकि बस्तर को बमुश्किल दर्शक मिल रहे हैं ।

हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा का रिलीज से पहले काफ़ी बज था लेकिन उम्मीद के मुताबिक़ इसकी ओपनिंग काफ़ी ठंडी रही । लेकिन आने वाले दिनों में उम्मीद जताई जा रही है कि फ़िल्म ज्यादा से ज्यादा अपने लिए दर्शक जुटा पाए ताकि फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल देखने को मिले ।

असल में योद्धा को सिनेमाघरों में अजय देवगन और आर माधवन की शैतान से कड़ी टक्कर मिल रही है । शैतान पिछले 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है और अभी तक अपने लिए दर्शक जुटा रही है ।