यह निश्चितरूप से एक सपने की तरह लगता है । गोपनिय सूत्रों से पता चला है कि, सैफ़ अली खान ने अपनी प्यारी बेटी सारा अली खान के साथ एक फ़िल्म साइन की है और ये दोनों इस फ़िल्म में पिता-बेटी का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे । इस कथित फ़िल्म को नितिन कक्कड़, जिसने समीक्षकों द्दारा सराही गई फ़िल्म फ़िल्मस्तान को बनाया था, द्दारा निर्देशित किया जाएगा । सैफ़ अली खान और सारा अली खान की इस फ़िल्म में पिता-बेटी के बीच की आधुनिक रिलेशनशिप को दर्शाया जाएगा और यह दोनों के बीच के तालमेल का एक नया नजरिया होगा ।

Yay!  सैफ़ अली खान अब अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करेंगे फ़िल्म ?

 

सैफ़ और सारा की ये फ़िल्म हल्की-फ़ुल्की, कॉमेडी से भरी होगी जो दर्शकों को एक संदेश भी देगी । अब देखना ये है कि सैफ़ और सारा फ़िल्म में एक दूसरे के साथ किस तरह पेश किए जाते है ।

सैफ़ अली खान और सारा अली खान को पसंद आई फ़िल्म की स्क्रिप्ट

हालांकि इस फ़िल्म के बारें में अभी तक कोई ऑफ़िशियल घोषणा नहीं हुई है लेकिन इतना जरूर है कि सैफ़ और सारा इस सुनहरे अवसर को गंवाएंगे नहीं और इसका भरपूर फ़ायदा उठाएंगे । सूत्रों का दावा है कि सैफ़ और सारा दोनों को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत इस फ़िल्म केलिए हामी भर दी । हम आशा करते हैं कि मेकर्स जल्दी ही इस फ़िल्म का नाम भी घोषित कर देंगे ।

बता दें कि सारा के पास पहले ही दो फ़िल्में लाइन में है । जहां सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा फ़िल्म केदारनाथ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं वहीं रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म सिम्बा में वह उनके अपोजिट नजर आएंगी । और इनके बाद अपने पापा के साथ सारा की ये तीसरी फ़िल्म होगी । फ़िलहाल तो सारा अपनी दोनों फ़िल्मों के बीच झूल रही है ।

सारा की बॉलीवुड में एंट्री एकदम धमाकेदार हो इसके लिए उन्हें पूरे घर का सपोर्ट मिला हुआ है । जहां पापा सैफ़ और मम्मी अमृता सिंह सारा के बॉलीवुड में आने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं छोटी मम्मी करीना कपूर खान भी चाहती हैं कि सारा की बॉलिवुड में एकदम ग्रैंड एंट्री हो । और इसलिए करीना ने अपने मेक अप आर्टिस्ट पॉंपी को सारा को स्टाइल करने का जिम्मा सौंपा है ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने निभाया सारा अली खान की मां होने का फ़र्ज

फ़िल्मों की बात करें तो, सैफ़ इन दिनों नेटफ़्लिक्स पर प्रसारित हो रही वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स में नजर आ रहे हैं और इसमें खूब सराहना मिल रही है ।