करीना कपूर खान और कई सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपना खुद का स्टाइलिस्ट रखती हैं और वो उन्हें हमेशा साथ रखती हैं फ़िर चाहे वो उनकी फ़िल्में हो या पब्लिक एपीरियंस, हर जगह वो अपने स्टाइलिस्ट को रखती है । और ऐसा ही रिलेशन है करीना कपूर खान का अपने स्टाइलिस्ट पॉपी के साथ । यदि आप पॉंपी के इंस्टाग्राम को चेक करेंगी तो पाएंगे कि उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल में करीना कपूर खान और उनके लुक की कई सारी तस्वीरों को अपलोड कर रखा है । करीना अपने स्टाइलिस्ट पॉंपी पर इतना विश्वास करती हैं कि उन्होंने अब वह पॉंपी को सैफ़ अली खान की पहली बेटी सारा अली खान की मदद के लिए कहा है ।

करीना कपूर खान ने निभाया सारा अली खान की मां होने का फ़र्ज

जब सैफ़ अली ने करीना से शादी रचाई थी तो कयास लगाए जा रहे थे कि करीना का सैफ़ और अमृता के पहले बच्चों सारा अली और इब्राहिम खान के साथ कैसा रिश्ता होगा । लेकिन करीना ने इब्राहिम और सारा के साथ अच्छे रिश्ते बनाकर सभी को खामोश कर दिया । करीना ने अपने पति के पहले बच्चों के साथ कभी भी द्वेष नहीं रखा बल्कि इसके विपरीत उनके साथ एक दोस्त की तरह व्यवहार किया ।

करीना कपूर खान को पसंद नहीं आया था सारा का लुक

हालिया खबरों ने इस बात को और मजबूत कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि, करीना ने सारा को संवारने का जिम्मा लिया है । बता दें कि सारा जल्द ही फ़िल्म केदारनाथ के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । लेकिन केदारनाथ फिल्म के क्लाइमेक्स में करीना को सारा का लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने सारा को स्टाइल करने केलिए अपने स्टाइलिस्ट पॉंपी को भेजा । करीना सारा के मेक अप पर पूरा ध्यान रख रही है । बता दें कि इस फ़िल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : Oh La La! सुना 'मिसेज कोहली' अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान को HOT लगते हैं विराट कोहली

वहीं दूसरी तरफ़, खबरें तो ये भी आ रही हैं कि करीना कपूर नहीं चाहती कि सारा के साथ उनकी अगली फ़िल्म, सिम्बा में भी यही बात दोहराई जाए इसलिए उन्होंने अपने स्टाइलिस्ट को पॉंपी को सिम्बा के लिए भी सारा को दे दिया है । अब रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा में सारा को पॉंपी स्टाइल करेंगे ।